फिल्मी परदे पर होगा जब दो विरोधी पीएम का आमना-सामना
फिल्मी परदे पर होगा जब दो विरोधी पीएम का आमना-सामना
Share:

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में उनका किरदार अनुपम खेर निभा रहे हैं. फिल्म की शूटिंग फ़िलहाल चल रही है पर इसी बीच फिल्म के एक के बाद एक आकर्षक पोस्टर ज़ारी किए जा रहे हैं. बुधवार को जहाँ पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की गुरशरण कौर का लुक जारी किया गया था तो अब पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहार बाजपाई का भी लुक शेयर किया गया है.

बुधवार को अनुपम खेर ने अपने आधिकारिक हैंडलर से फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कहा, "देश के माननीय पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह जी की पत्नी श्रीमती गुरशरण कौर के रूप में दिव्यी सेठ शाह को पेश कर रहा है. गुरुवार को उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहार के साथ वाला पोस्टर शेयर किया. जिनका किरदार राम अवतार भरद्वाज निभा रहे हैं.

पिछले दिनों अनुपम खेर ने पूर्व प्रधानमंत्री के किरदार को लेकर कहा था कि यह किरदार उनके फिल्मी करियर में सबसे कठिन रहा है.

बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक उनके पूर्व मीडिया सलाहकार संजय बारू की किताब पर 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर आधारित है. इस फिल्म का निर्देशन विजय रत्नाकर गुट्टे कर रहे हैं, साथ ही हंसल मेहता इसके क्रिएटिव निर्माता हैं. फिल्म में अक्षय खन्ना संजय बारू के रूप में नजर आएंगे. यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी.

हॉलीवुड एडल्ट फिल्म में नजर आएगी इमरान हाशमी की ये बोल्ड एक्ट्रेस

दीपिका-रणवीर की हुई सगाई, इस दिन कर रहे हैं शादी

खौफनाक तरीके से लिया ट्रांसजेंडर ने बदला, देख चुके हैं करोड़ो लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -