NCP नेता के बेटे की शादी में जमकर थिरके सलमान खान, कई बॉलीवुड स्टार्स आए नजर
NCP नेता के बेटे की शादी में जमकर थिरके सलमान खान, कई बॉलीवुड स्टार्स आए नजर
Share:

बॉलीवुड के मशहूर सितारें राजकुमार राव, पत्रलेखा, विक्की कौशल तथा कटरीना की शादी के पश्चात् अब राजेनता प्रफुल्ल पटेल के बेटे की शादी सुर्ख़ियों में है। प्रफुल्ल पटेल के बेटे की शादी का जश्न शाही अंदाज में जयपुर में मनाया जा रहा है। इस बेहतरीन कार्यक्रम में कई बॉलीवुड सितारें भी सम्मिलित होने पहुंचे हैं। यहां शिल्पा शेट्टी को उनके परिवार के साथ स्पॉट किया गया है, साथ ही सलमान खान इस कार्यक्रम में शामिल हुए है। इससे पहले सभी की एथनिक लुक में एयरपोर्ट से फोटोज भी सामने आईं, जिन्हें प्रशंसकों के बहुत पसंद किया। इस बीच शादी का एक वीडियो भी प्रशंसकों का दिल लुभा रहा है। 

वही सोशल मीडिया पर शादी से संबंधित एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान डांस करते दिखाई दे रहे हैं। साथ में बॉलीवुड क्वीन शिल्पा शेट्टी तथा अनिल कपूर भी मस्ती में झूम रहे हैं। वीडियो में सलमान प्रफुल्ल पटेल के परिवार के सदस्यों के साथ स्टेज पर अपनी मूवी के सांग 'जुम्मे की रात' पर जबरदस्त डांस कर रहे हैं। वीडियो में सलमान सभी को स्टेप सिखाते भी दिखाई दे रहे हैं। साथ ही बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर भी मस्ती से झूम रहे हैं। 

वही ये जश्न प्रफुल्ल पटेल के बेटे प्रजय की शादी का है। सेलिब्रेशन में बॉलीवुड के कुछ स्टार्स भी सम्मिलित हुए। जिसमें सलमान खान, अनिल कपूर तथा शिल्पा शेट्टी भी एंजॉय करते दिखाई दिए। दरअसल, प्रफुल्ल पटेल के बेटे प्रजय सलमान खान के बहुत बड़े प्रशंसक हैं तथा वह उन्हें अपने कार्यक्रम में बुलाने के लिए बहुत उत्साहित थे। सलमान ने इस कार्यक्रम में सम्मिलित होकर उन्हें खुश कर दिया। इस शाही शादी में शिवसेना के नेता संजय राउत, वेदांत रिसोर्सेज लिमिटेड के संस्थापक अनिल अग्रवाल तथा कुछ भारतीय खिलाड़ी भी जयपुर पहुंचे थे। 

सलमान खान के बाद इस मशहूर अदाकारा ने किराए पर दिया अपना घर, 90 हजार रूपये है रेंट

हाई स्लिट ड्रेस में मलाइका अरोड़ा ने बिखेरे जलवे, फोटोज ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

इस एक्ट्रेस ने मलाइका अरोड़ा को भी छोड़ा पीछे, वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -