सिंधिया के संबोधन के समय शिक्षकों ने लगाए मुर्दाबाद के नारे
सिंधिया के संबोधन के समय शिक्षकों ने लगाए मुर्दाबाद के नारे
Share:

टीकमगढ़: कांग्रेस ले दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अतिथि शिक्षकों को भरोसा दिलाते हुए कहा है. कि मैं आपको आश्वस्त करना चाहता हूं कि आपकी मांगें हमारी सरकार के घोषणापत्र में शामिल हैं. और यह हमारे लिए किसी ग्रंथ से कम नहीं है. उन्होंने शिक्षकों को धैर्य रखने के लिए भी आग्रह किया हैं. यदि घोषणा पत्र में सभी वादे पूरे नहीं होते हैं, तो यह मत सोचिए कि आप अकेले हैं. ज्योतिरादित्य सिंधिया भी आपके साथ सड़कों पर उतरेंगे. सिंधिया बीते गुरुवार को टीकमगढ़ की खरगापुर विधानसभा के ग्राम कुड़ीला में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए है. सिंधिया संत रविदास के प्राकट्योत्सव कार्यक्रम में सम्मलित होने आये थे.

वही सिंधिया ने मंच से शिक्षामंत्री के खिलाफ नारे लगा रहे कुछ युवकों को भी शांत कराया. उन्होंने कहा कि "नेता को तभी खुश होना चाहिए, जब जनता खुश हो. अतिथि शिक्षक और अन्य कार्यकर्ताओं ने फिर से मुर्दाबाद के नारे लगाना शुरू कर दिए फिर. सिंधिया ने समझाइश देते हुए यह कहा कि ना..ना...ना...ना....ओ लड़के... ओ लड़के शांत....जब मैं कह रहा हूं, तो शांत हो जाओ और मेरी बात गौर से सुनो" इसके बाद उन्होंने कहा कि यहां मुद्दे बहुत हैं और मैं हर मुद्दे पर बात करना चाहूंगा. वही आपके बीच एक नेता नहीं बल्कि एक जनसेवक खड़ा है, जो आपके दुख में कंधे से कंधा मिलाकर हमेशा आपके साथ चलना चाहता हैं. फिर उन्होंने यह बताया कि संत रविदास के आदर्शों को अगर हम चरितार्थ कर लें, तो जीवन धन्य हो जाएगा. हम सब संत रविदास और बाबा साहब अंबेडकर के पदचिह्नों पर चलने का संकल्प लेना चाहिए.

इसके बाद सिंधिया ने कहा- "अतिथि शिक्षकों को कहना चाहता हूं कि आपकी मांग चुनाव के पहले सुनी थी, और आपकी मांग को मैंने ही उठाया था. आपकी मांग हमारे वचनपत्र में अंकित है, जो हमारे लिए किसी ग्रंथ से कम नहीं है.अभी सरकार को बने सिर्फ एक साल ही हुआ है. शिक्षकों को थोड़ा सब्र रखना चाहिए. इस मंच से अतिथि शिक्षकों को विश्वास दिलाता हूं कि यदि 5 साल में वचनपत्र की एक-एक बात पूरी नहीं हुई, तो आपकी ढाल मैं बनूंगा और आपकी तलवार भी मैं बनूंगा." उन्होंने शिक्षकों को आश्वासन दिलाते हुए कहा कि उन्हें थोड़ा सब्र रखना होगा.

चिदंबरम ने साधा केंद्र सरकार पर निशाना, कहा- "सूची से बाहर रहने वालों में सिर्फ मुस्लिम..."

सुप्रीम कोर्ट के दागियोंं उम्मीदवारों के खिलाफ फैसले के बाद इन दंबगो को लगा झटका

भारत-नेपाल के रिश्ते पर बोले सीएम योगी, कहा-प्राचीन काल से दो शरीर हैं, लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -