फ्रेंच ओपन में Irina Camelia Begu ने गुस्से में फेंका रैकेट, बच्चे को लगा और फिर...

फ्रेंच ओपन में इरिना-कैमेलिया बेगू द्वारा गुस्से में फेंका गया रैकेट उछलकर एक बच्चे के सर पर जा लगा। बच्चे के आंख में आंसू आ गए जबकि बेगू माफी मांगती हुई नज़र आ रही है। बेगू ने मैच के उपरांत बोला है कि यह मेरे लिए शर्मनाक क्षण है। मैं बस माफ़ी की मांग भी कर रहे है। अपने पूरे करियर में मैंने ऐसा कुछ नहीं किया है और मुझे वास्तव में बहुत बुरा लग रहा है। घटना के लिए खेद होने लगा है।

यह एक कठिन क्षण था क्योंकि मैं उस रैकेट को हिट नहीं करने के बारें में सोच रहे है। आप रैकेट को मिट्टी में फेंकते हैं लेकिन आप कभी भी उसका इतनी दूर गिरने की उम्मीद नहीं कर सकते। मैच के उपरांत उन्होंने बोला है कि- यह मेरे लिए शर्मनाक क्षण है। मैं बस माफी मांगना चाहती हूं। अपने पूरे करियर में मैंने ऐसा कुछ नहीं किया है और मुझे वास्तव में बहुत बुरा लग रहा है। घटना के लिए खेद है। यह एक कठिन क्षण था क्योंकि मैं उस रैकेट को हिट नहीं करना चाह रहा था। आप रैकेट को मिट्टी में फेंकते हैं लेकिन आप कभी भी उसका इतनी दूर गिरने की उम्मीद नहीं कर सकते।

फ्यूमिंग अलेक्जेंड्रोवा ने कहा- मैं रोलांड गैरोस को इस तरह छोडऩे से बहुत निराश हूं। मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का प्रेस कर रहा थी लेकिन ऐसा लगता है कि नियम मेरे विरुद्ध थे। ऐसा नहीं होना चाहिए। मुझे उम्मीद है कि आज के मैच के उपरांत सभी की सुरक्षा के लिए नियमों में सुधार किया जाना चाहिए। हम अपने रैकेट के लिए जिम्मेदार हैं। बता दें कि टूर्नामेंट पर्यवेक्षक के साथ परामर्श के उपरांत बेगू को खेल-कूद के समान आचरण के लिए एक कोड उल्लंघन प्राप्त हुआ। बुखारेस्ट में जन्मी 31 वर्षीय बेगू ने बाद में माफी मांगी और बच्चे और उसके माता-पिता के साथ एक तस्वीर भी क्लिक करवाई है।

IPL 2022: एलिमिनेटर मुकाबले के पहले दिनेश कार्तिक को पड़ी लताड़, जानिए क्यों ?

IPL 2022: एलिमिनेटर 2 के पहले दिल्ली के कोच शेन वॉट्सन ने RCB को लेकर कह दी बड़ी बात

क्या इस बार IPL का खिताब जीत पाएगी RCB

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -