भारत जोड़ो यात्रा के ख़त्म होते ही बदला राहुल गांधी का लुक...कटी दाढ़ी...में आए नजर
भारत जोड़ो यात्रा के ख़त्म होते ही बदला राहुल गांधी का लुक...कटी दाढ़ी...में आए नजर
Share:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी 7 दिन के ब्रिटेन दौरे पर हैं. वे यहां कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में लेक्चर देने वाले है. जिसके पूर्व पहले राहुल गांधी की एक तस्वीर सामने आई है. जिसमे राहुल गांधी नए लुक में दिखाई दे रहे है. फोटो में राहुल गांधी की दाढ़ी कटी हुई दिखाई दे रही है. उन्होंने कोट-टाई पहनी हुई है, ऊपर से जैकेट भी पहन रखा है.  खबरों का कहना है कि राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा निकाली गई थी. यह यात्रा 3570 किलोमीटर की रही. राहुल यात्रा के बीच  एक सफेद टी शर्ट में दिखाई दिए थे. यात्रा के बीच राहुल गांधी की दाढ़ी भी बहुत बढ़ गई थी. अब राहुल गांधी ब्रिटेन में नए लुक में दिखाई दे रहे है. 

भारतीयों को भी करेंगे संबोधित: खबरों का कहना है कि राहुल गांधी 7 दिन के ब्रिटेन दौरे पर निकल चुके है. ऐसे में उनके इस दौरे की शुरुआत कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में लेक्चर के साथ होने वाली है. कैम्ब्रिज के बिजनेस स्कूल के छात्र रह चुके राहुल गांधी 'लर्निंग टू लिसन इन द 21वीं सेंचुरी' विषय पर छात्रों को संबोधित करने वाले है. इस बीच वे 'बिग डेटा एंड डेमोक्रेसी' और 'इंडिया चाइना रिलेशंस' पर भी बात करेंगे. वे इंडियन प्रवासियों को भी संबोधित करेंगे.  कैम्ब्रिज जेबीएस ने ट्वीट कर कहा कि हमारा कैम्ब्रिज इंडिया के प्रमुख विपक्षी दल के नेता और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का स्वागत भी खुश कर रहा है,  वह आज 'लर्निंग टू लिसन इन द 21वीं सेंचुरी' के विषय पर कैम्ब्रिज जेबीएस को संबोधित करने वाले है.

लोकतंत्र और भारत-चीन संबंधों पर रखेंगे बात: राहुल गांधी केम्ब्रिज बिजनेस स्कूल में लेक्चर देने वाले है. वह बिग डेटा, लोकतंत्र और इंडिया-चीन संबंधों पर भी बात करेंगे. इस पर राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर कहा था कि मैं अपने मातृ संस्थान यूनिवर्सिटी कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी जाकर वहां लेक्चर देने को लेकर उत्सुक हो चुका हूँ. मैं वहां बिजनेस स्कूल के छात्रों को संबोधित भी करने वाला है. इस दौरान जियोपॉलिटकल, इंटरनेशनल रिलेशंस, डेटा और डेमोक्रेसी सहित कई मुद्दों पर प्रतिभावान छात्रों से बात करने वाला हूँ.

शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया को 'सुप्रीम' झटका, CJI ने कहा- हाई कोर्ट जाओ, सीधे यहाँ क्यों आए ?

नागालैंड-त्रिपुरा और मेघालय में किसकी सरकार बनेगी ? सीएम सरमा ने किया बड़ा दावा

'अच्छा हुआ दाऊद के दोस्त नहीं आए...', CM शिंदे ने किसको लेकर कही ये बात?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -