आकाश के कहने पर अर्शी, पुनीश के सामने क्लीवेज दिखाने को राजी
आकाश के कहने पर अर्शी, पुनीश के सामने क्लीवेज दिखाने को राजी
Share:

पर्दे पर तो बिग बॉस के घरवाले धमाल मचाते हीं है लेकिन पर्दे के पीछे क्या होता है इसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते है, बता दें कि अर्शी ने एक बार फिर आकाश का निक्कर खींच खुद का फ्रंट एक्सपोज करने की कोशिश की. दरअसल बात ये है कि अर्शी ने बेहद सेक्सी अंदाज में गाना 'जवानी से अब जंग होने लगी' पर डांस किया, साथ ही पुनीश और आकाश भी ताल-ताल से मिला रहे थे.

अर्शी जब आकाश के साथ डांस कर रही थीं तो आकाश अपनी आंखों पर कंट्रोल नहीं कर पाए और अर्शी के इस अंग को नाचते-नाचते देखने लगे. इस पर अर्शी ने आकाश से कहा कि यहां नहीं देख, आंखों में देख. इसके बाद पुनीश ने जैसे ही गाना बंद किया अर्शी एक बार फिर आकाश का शाट्स खिंचती नजर आईं, जिसके चलते आकाश फिर एक बार हक्का-बक्का रह गए.

लेकिन आकाश ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी और अर्शी को मूड में देख फ्रंट एक्सपोज करने को बोल बैठे. बस फिर क्या था, अर्शी ने ना दाएं देखा ना बाएं देखा पुनीश और आकाश के सामने फ्रंट से टॉप की चीरते हुए अपनी क्लीवेज दिखाने की कोशिश की. लेकिन अर्शी ने जल्द ही अपनी भूल को सुधारते हुए कहा कि ज्यादा हुआ तो सलमान उन्हें बहुत मारेंगे. ये भी कहा कि शो से भी बाहर होने की ननौबत आ जाएगी.

ये भी पढ़े

इस बिजनेसमैन से शादी कर सकती है करिश्मा कपूर

ईशान खट्टर के साथ लंच डेट पर नजर आई जाह्नवी कपूर

विद्या ने ठुकराया मीना कुमारी बनने का ऑफर..

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -