10 वर्ष की उम्र में वरुण ने रख दिया था एक्टिंग की दुनिया में कदम

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर Varun Tej को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. इतना ही नहीं Varun Tej ने अपनी दमदार एक्टिंग से अपने फैंस का दिल जीत लिया है. वहीं Varun Tej आज अपना 32वां जन्मदिन मना रहे है.  Varun Tej का जन्म आज ही के दिन यानि 19 जनवरी 1990 को हुआ था. 

वरुण तेज तेलुगू मूवी इंडस्ट्री की बेहद फेसम फैमिली से संबंध रखते है. उनके पिता तेलुगू सिनेमा के अभिनेता और फेसम प्रॉड्यूसर नागेंद्र बाबू हैं. वरुण तेज के अंकल यानी नागेंद्र बाबू के भाई तेलुगू सिनेमा के 2 सबसे बड़े सुपरस्टार चिरंजीवी और पवन कल्याण हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वरुण तेज की छोटी सिस्टर निहारिका कोनिडेला हैं जबकि दिग्गज एक्टर्स राम चरण और अल्लू अर्जन उनके कजिन भ्राता है. 

वरुण अपनी फैमिली के बहुत क्लोज हैं. वो हमेशा अपने परिवार के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. वरुण ने बाल कलाकार के तौर पर अपने पिता की फिल्म हैंड्सअप से शुरुआत कर दी थी. इस मूवी में वो महज 10 वर्ष के थे. वरुण की डेब्यू मूवी 2014 में रिलीज हुई मुकुंदा थी. इस मूवी में उनके साथ पूजा हेगड़े भी नजर आई थीं. फिल्म को मिलाजुला रिस्पॉन्स मिल गया था.

त्रिविक्रम और महेश बाबू की फिल्म जल्द ही स्क्रीन पर आएगी

विवादास्पद एपी मंत्री बंगारराजू सक्सेस पार्टी में शामिल होंगे

आरआरआर में देरी के कारण राजामौली को नई मुश्किलों का सामना करना पड़ा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -