सोनम आहूजा के वेडिंग रिसेप्शन में नजर आए पति-पत्नी और वो
सोनम आहूजा के वेडिंग रिसेप्शन में नजर आए पति-पत्नी और वो
Share:

सोनम कपूर बॉलीवुड की सबसे सेक्सी अभिनेत्री हैं और अब उन्होंने आनंद आहूजा से शादी कर ली हैं. सोनम कपूर अब सोनम आहूजा बन चुकी हैं. 8 मई को सोनम शादी के बंधन में बांध गई और रात में उन्होंने वेडिंग रिसेप्शन भी दिया. इस दौरान कई बड़े-बड़े स्टार्स शामिल हुए जिनमे कई कपल्स रहे. जैसे अभिषेक-ऐश्वर्या, शिल्पा-राज कुंद्रा, अक्षय-ट्विंकल खन्ना, करीना-सैफ अली खान, शाहिद-मीरा, सुनील शेट्टी और उनकी पत्नी, और भी कई कपल्स. ऐसे में कई ऐसे कपल्स भी रहे जिनके एक्स भी पार्टी में मौजूद रहे. जी हाँ, कई बॉलीवुड स्टार्स जिनके एक्स पार्टी के दौरान शामिल हुए और किसी ने एक-दूजे को देखा तक नहीं. आइए आज बात करते हैं उन्ही के बारे में.

ऐश्वर्या- अभिषेक और वो - ऐश्वर्या और अभिषेक की जोड़ी सोनम कपूर की वेडिंग सेरेमनी के दौरान बहुत ही शानदार अंदाज में नजर आई लेकिन इसी दौरान ऐश्वर्या के एक्स यानी भाईजान भी वहां मौजूद थे जिन्हे ऐश ने आँख उठाकर देखा तक नहीं. वहीं बात करें अभिषेक की तो उनकी एक्स यानी रानी मुखर्जी और करिश्मा कपूर वहां मौजूद थी लेकिन अभिषेक अपनी पत्नी में व्यस्त रहे और उन्होंने अपनी दोनों एक्स-गर्लफ्रेंड्स की तरफ ध्यान नहीं दिया.

शिल्पा शेट्टी- राज कुंद्रा और वो - शिल्पा अपने पति राज कुंद्रा के साथ बड़े ही शानदार अंदाज में नजर आई लेकिन उन्होंने अपने एक्स यानी अक्षय कुमार की तरफ देखा भी नहीं. आपको बता दें कि अक्षय अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ सोनम के वेडिंग रिसेप्शन में नजर आए थे.

शाहिद कपूर- मीरा और वो - शाहिद कपूर सोनम के वेडिंग रिसेप्शन में अपनी पत्नी के साथ पहुंचे और उनकी एक्स यानी करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान के साथ लेकिन किसी ने एक-दूजे को देखा तक नहीं.

रणबीर कपूर- आलिया भट्ट और वो - रणबीर कपूर और आलिया के अफयेर के चर्चे इन दिनों खूब हैं और सोनम के वेडिंग रिसेप्शन में रणबीर की एक्स यानी कैटरीना भी शामिल हुई थी.

कई एक्स-लवर्स सोनम के वेडिंग में एक छत के नीचे नजर आए लेकिन किसी ने भी अपने एक्स को देखने कि जरूरत ना की.

जॉन के साथ देश-भक्ति का पाठ पढ़ाते नज़र आएंगे मनोज

क्यों ख़ास रही सोनम की मेहंदी सेरेमनी ?

राजकुमार की 'ओमर्टा' को मात दे गई बुढ़ापे की शरारतें '102 नॉट आउट'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -