पहली नजर में भा जाएगी होंडा की यह 1833 cc क्रूजर बाइक
पहली नजर में भा जाएगी होंडा की यह 1833 cc क्रूजर बाइक
Share:

ग्रेटर नॉएडा में जारी ऑटो एक्सपो 2018 में दो पहिया निर्माता कंपनी होंडा कंपनी ने अपनी शानदार 1833 सीसी की गोल्ड विंग टूर क्रूजर बाइक पेश की. इसका इंजन 170 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने इसका 6 सिलेंडर और इलेक्ट्रॉनिक्स डीसीटी वर्जन पेश किया है. इवेंट का मुख्य आकर्षण बनी रही इस क्रूजर बाइक को 28.45 लाख रुपये की दिल्ली एक्स शो रूम कीमत पर पेश किया है. इस क्रूजर बाइक की खासबात ये है कि इसे टूर, स्पोटर्स, बारिश और इकॉनामी रूप में अलग-अलग चलाया जा सकता है.

कंपनी ने इसे 364 किलो भार के साथ 475 मिलीमीटर लंबी और 1340 एमएम ऊंची बनाया है. होंडा ने इसके टायर में ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम दिया है. इस गोल्ड विंग टूर क्रूजर को एडवांस एप्लीकेशन से जोड़ सेंसिबल बाइक के रूप में पेश किया गया है. इसको अधिक खास बनाने के लिए स्क्रीन पर एप्पल कार प्ले इंटीग्रेशन सिस्टम का इस्तेमाल किया गया है.

इसे किसी भी एप्पल फोन से कनेक्ट किया जा सकता है. इस बाइक के इंजन को ऑटोमैटिक सात गेयरबॉक्स से जोड़ा गया है जिसमे एक रिवर्स गेयर भी दिया गया है. कंपनी के अनुसार ये क्रूजर बाइक 14 से 20 किलोमीटर/ली का माइलेज देने में सक्षम है.

 

ऑटो एक्सपो में यामाहा के एंबेसेडर का धमाल

जानिए ऑटो एक्सपो में आई सबसे महँगी साइकिल की कीमत

ऑटो एक्सपो 2018 में लगी सेलेब्रिटीज़ की झड़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -