Redmi note 7 Pro को टक्कर देगा Asus का यह फ़ोन, जानिए इसकी अहम खासियत ?
Redmi note 7 Pro को टक्कर देगा Asus का यह फ़ोन, जानिए इसकी अहम खासियत ?
Share:

असुस का जेनफोन मैक्स प्रो M2 स्मार्टफ़ोन काफी दमदार स्मार्टफोन में से एक है. स्मार्टफ़ोन कई सारे शानदार फीचर्स के साथ आता है वो भी काफी कम कीमत पर और जबसे इस स्मार्टफ़ोन की कीमत कम हुई है, तब से इसकी डिमांड और भी बड़ी है. वहीं हाल ही में पेश हुए शाओमी के दमदार स्मार्टफोन redmi note 7 pro को भी यह फोन तगड़ी टक्कर दे रहा है. 

असुस ज़ेन्फोन मैक्स प्रो M2 स्मार्टफ़ोन में 6.26 इंच की फुल एचडी प्लस स्क्रीन है और जिसका रेजोल्यूशन 1080×2280 पिक्सेल और एस्पेक्ट रेश्यो 19:9 हैं एवं स्क्रीन छोटी सी नौच के साथ मिलेगी. इस स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर मिलेगा. वहीं स्टोरेज 64जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज है और इसमें 3 जीबी की रैम आपको मिलेगी. इसके दो बड़े वाले वेरिएंट जिनमें 4जीबी रैम के साथ 64जीबी इनबिल्ट स्टोरेज और 6जीबी रैम के साथ 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के वेरिएंट भी आपको मिलेंगे. 

कैमरे की बात करें तो डुअल रियर कैमरा सेटअप आपको इसमें मिलेगा. पिछले हिस्से पर एफ/1.8 अपर्चर वाला 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है. साथ ही फ्रंट पैनल पर सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट कैमरा 13 मेगापिक्सल का दिया है. पावर के लिए फोन में 5000 mAH की बढ़ी बैटरी दी गयी है फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. इस फ़ोन में स्टॉक एंड्राइड दिया गया हैं एंड्राइड 8.1 ओरियो वर्शन के साथ. बात अब कीमत की करें तो यह स्मार्टफ़ोन फ्लिप्कार्ट पर कीमत में कटोती के बाद सिर्फ 9,999 रुपये की शुरुवाती कीमत पर उपलब्ध है. जबकि आपको बाउजर में फिलहाल  redmi note 7 pro भी इसी कीमत में मिलेगा. 

 

Oppo A7 और Oppo A5 की कीमत में भारी कटौती, अब 12 हजार रु से कम में खरीदें

10वीं पास के लिए नौकरियां, एक साथ ढेरों पद खाली

Tecno Camon iSky 3 ने भरत में ली एंट्री, ये हैं कीमत-फीचर्स

चीन के बाद भारत में हुआ यह कारनामा, Xiaomi का Mi Pay लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -