आज भारत में लॉन्च होगा शानदार Asus 6Z, देखना न भूले लाइव स्ट्रीम
आज भारत में लॉन्च होगा शानदार Asus 6Z, देखना न भूले लाइव स्ट्रीम
Share:

भारतीय मार्केट में एक नया स्मार्टफोन Asus  फ्लैगशिप सेगमेंट के तहत लॉन्च करने की तैयारी में है. Asus 6Z (ZenFone 6) को भारत में आज लॉन्च किया जाएगा. इस फोन का नाम पहले Asus Zenfone 6 था जिसे बदलकर अब Asus 6Z कर दिया गया है. यह फोन भारत में OnePlus 7 Pro और Redmi K20 Pro समेत Google Pixel 3a और Galaxy S10e को कड़ी टक्कर दे सकता है. Asus 6Z की स्पेन की कीमत 499 यूरो यानी करीब 39,000 रुपये है। भारत में भी इसकी कीमत इसी के आस-पास हो सकती है. फोन की लाइव स्ट्रीमिंग देखने के लिए आप ASUS India के YouTube चैनल और Facebook पेज पर जा सकते हैं. आइये जानते है अन्य फीचर

किसी भी प्रकार की गलती करने से बचाएगा WhatApp का ये फीचर

इसके अलावा Asus 6Z के संभावित फीचर्स की बात करें तो फोन में नॉच नहीं दी गई है. साथ ही इसमें फ्लिप-अप कैमरा भी मौजूद है. यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और 8 जीबी तक की रैम दी गई है. इसमें 256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. फोन में 6.4 इंच का नैनोएज डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2340x1080 है. इसमें 600 nits की पीक ब्राइटनेस दी गई है. फोन के दोनों तरफ गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन मौजूद है. इसे पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 18W Quick Charge 4.0 तकनीक को सपोर्ट करती है. यह फोन Zen UI 6 पर आधारित एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है. फिंगरप्रिंट स्कैनर फोन के बैक पैनल पर मौजूद है.

Facebook : आज क्रिप्टोकरंसी से उठेगा पर्दा, पढ़े रिपोर्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फोन में फ्लिप कैमरा मॉड्यूल शामिल है. इसे सेल्फी के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है. इसमें 2 सेंसर मौजूद हैं. इसका पहला सेंसर 48 मेगापिक्सल का है. वहीं, दूसरा 13 मेगापिक्सल का है. यह कैमरा लेजर एएफ अस्सिट और ड्यूल LED फ्लैश को सपोर्ट करता है. फोन में ड्यूल 5-मैग्नेट स्टीरियो स्पीकर मॉड्यूल, ड्यूल NxP स्मार्टटैम्प्स का सपोर्ट दिया गया है. फोन में ड्यूल माइक्स और 3.5mm हेडफोन जैक उपलब्ध कराया गया है. जो इस फोन को ग्राहको के लिए और भी खास बनाता है.

Oppo A5s 4जीबी रैम से होगा लैंस, जानिए कीमत

Huvaway Mate X की रिलीज़ डेट में हुआ फेरबदल, अब ये होगा माह

Iphone 11 में होगा चौकोर डिजाइन का कैमरा, जानिए अन्य फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -