आसुस ने जारी किया ज़ेनोवेशन इवेंट का वीडियो टीज़र
Share:

मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आसुस ने हाल ही में ज़ेनोवेशन इवेंट का वीडियो टीज़र जारी कर दिया है. इससे पहले ताइवानी कंपनी ने ज़ेनोवेशन बैनर में एक लॉन्च इवेंट के आयोजन का भी खुलासा किया था, जिसके बाद अब कंपनी ने सीईएस 2017 के लिए एक टीज़र जारी कर दिया है. असूस अगले महीने आयोजित हो रहे सीईएस 2017 में हिस्सा लेने वाली है. वही वह इसमें अपने खास प्रोडक्ट को लांच कर सकती है. 

असूस ने  यूट्यूब अकाउंट पर यह वीडियो टीज़र पोस्ट किया है. जिसमे 30 सेकेंड के इस वीडियो टीज़र में दो स्मार्टफोन को दिखाया गया है.  दोनों पर अलग-अलग तरह के सिंबल बने हैं, जिसके चलते इन दो स्मार्टफोन को इस इवेंट में लांच किया जा सकता है. असूस 4 जनवरी को लास वेगास में एक इवेंट आयोजित कर रही है.  जिसमे असूस ने एआर को लॉन्च करने के बारे में पहले ही जानकारी दे दी है. वही टीजर में दिखाए गए स्मार्टफोन को अलग अलग एंगल से बताया गया है.

आसुस के इस टीजर में यह पूरी तरह से साफ नही हो पाया है कि वह किन दो डिवाइस को पेश करने वाली है. किन्तु कंपनी द्वारा भेजे गए आधिकारिक इनवाइट से यह पहले ही साफ हो चुका है कि कंपनी एक या दो नए डिवाइस लॉन्च करेगी.

भारत में उपलब्ध हुआ Asus का यह दमदार स्मार्टफोन

अच्छी बैटरी के साथ यें है कम कीमत वाले स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -