शाओमी से डरी आसुस, इन फोन के आने से कम की Asus ZenFone Max Pro M2 की कीमत
शाओमी से डरी आसुस, इन फोन के आने से कम की Asus ZenFone Max Pro M2 की कीमत
Share:

स्मार्टफोन कंपनी आसुस ने भारत में बजट सेग्मेंट को मजबूत करने के लिए Max Pro M2 की कीमत को कम किया हैं. बता दें कि इस वक्त मार्केट में शाओमी के नए स्मार्टफोन्स की काफी चर्चा हो रही है और इस वजह से दूसरी कंपनियां इसे टक्कर देने के लिए ऑफर्स पेश कर रही हैं. 

Asus ZeNFone Max Pro M2 की कीमत में अब कटौती हुई है.  इसकी शुरुआती कीमत 9,999 रुपये है. इस कीमत पर 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा. दूसरा वेरिएंट जिसमें 4GB रैम क साथ 64GB मेमोरी में मिलेगा. इसकी कीमत 13,999 रुपये तय हुई है.

बता दें कि ऐसुस ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन में शामिल एक स्मार्टफोन की कीमत भी काफी कम की है. बता दें कि यह फोन ZenFone 5Z है. अब इसकी कीमत 24,999 रुपये से शुरू हो रही है, जो कि पहले काफी अधिक थी. आपको  बता दें कि यह एक बेहतरीन स्मार्टफोन है और इसमें क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर है. जबकि इस फोन के बेस वेरिएंट में 6GB रैम के साथ 64GB की इंटर्नल मेमोरी मिलती है. दूसरे वेरिएंट में 8GB रैम के साथ 256GB की इंटर्नल स्टोरेज है जो कि 31,999 रुपये के साथ आता है. बाजार में तेजी से खबर है कि अब कीमत कम होने के बाद Asus ZenFone Max Pro M2 सीधे तौर पर Redmi Note 7 से टक्कर ले सकेगा. इसमें एक खास बात यह भी है कि Asus Max Pro M2 स्टॉक एंड्रॉयड पर काम करने में सक्षम है और इसमें Android 8 का वर्जन दिया गया है और जल्द ही इसमें Android Pie का अपडेट भी उपलब्ध करा दिया जाएगा. वहीं हाल ही में शाओमी ने Redmi Note 7 और Redmi Note 7 Pro पेश किए हैं. 

 

अब हैकर्स की चपेट में धराया Instagram, बड़े स्कैम का हुआ खुलासा

POCO का F1 बन जाएगा सबसे खास,अब 60FPS पर रिकॉर्ड होगा 1080P और 4K वीडियो

जल्द आएगा Huawei Y6 2019, फीचर और स्पेसिफिकेशन्स सब हुए लीक

Apple का अगला iphone फोल्डेबल तो नहीं, सीक्रेट प्रोजेक्ट पर काम जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -