26 जुलाई से खऱीद सकेंगे asus के इस दमदार स्मार्टफोन को
26 जुलाई से खऱीद सकेंगे asus के इस दमदार स्मार्टफोन को
Share:

नई दिल्ली : जहां एक ओर जियो मानसून ऑफर के तहत यूजर्स का दिल जीतने में लगी हुई है. वहीं दूसरी ओर अन्य स्मार्टफोन कंपनियां भी सेल आयोजित कर यूजर्स को लुभाने में लगी हुई है. वहीं अब शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी asus अपने स्मार्टफोन ZenFone Max Pro M1 की बिक्री शुरू करने वाली है. इसके लिए asus  26 जुलाई से सेल का आयोजन करेंगी. इस फ़ोन का इंतज़ार कर रहे यूजर्स इसे 26 जुलाई से खरीद सकेंगे. 

रेडमी नोट 5 प्रो से बेहतर इस फोन की सेल आज

बता दे कि asus ZenFone Max Pro M1 को भारत में इस साल अप्रैल में लॉन्च किया गया था. जहां कंपनी ने 6GB रैम वेरिएंट की घोषणा की थी. जो कि अब तक बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं हो सका है. हालांकि इंतज़ार की घड़ियां अब ख़त्म होने को है. अगर आप ZenFone Max Pro M1  को खरीदना चाहते है, तो इसे एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है. 

भारत में लॉन्च हुआ Asus ZenFone 5Z, जानिए कीमत

यह एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलता है. इसमें 18:9 रेश्यो के साथ 5.99-इंच फुल-HD+ (1080x2160 पिक्सल) IPS फुल व्यू डिस्प्ले दी गई है. कनेक्टिविटी की बात की जाए तो इसमें कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE, Wi-Fi डायरेक्ट के साथ Wi-Fi 802.11 a/b/g/n , Bluetooth 4.2 (aptX के साथ), GPS/ A-GPS, BDS और GLONASS मौजूद है. इसके बैटरी क्षमता 5000mAh की है. asus ZenFone Max Pro M1 में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर जैसे सुरक्षित फीचर भी मौजूद है. 

जुलाई में लॉन्च होगा Asus ZenFone 5Z, फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव होगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -