दो रैम वेरिएंट के साथ लांच हुआ Asus Zenfone Max Plus
दो रैम वेरिएंट के साथ लांच हुआ Asus Zenfone Max Plus
Share:

इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद बनाने वाली कंपनी आसुस ने अपने बहुचर्चित स्मार्टफोन Asus Zenfone Max Plus को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने ये लॉन्चिंग लास वेगास में चल रहे CES 2018 के तहत की. इस स्मार्टफोन को करीब 14,500 रुपए की कीमत पर पेश किया गया है. इस दौरान कंपनी ने जानकारी देते हुए बताया कि ये स्मार्टफोन फिलहाल यूएस मार्केट में फरवरी महीने से बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. अपनी मैक्स सीरीज का विस्तार करते हुए कंपनी ने इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में पेश किया है.

इसका एक वेरिएंट 2GB रैम और 16GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है जबकि दूसरा 3GB रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है. साथ ही कंपनी इन इस स्मार्टफोन को दो कलर वेरिएंट Azure Silver और Deepsea Black में पेश किया है. Asus Zenfone Max Plus को रिजॉल्यूशन 1080×2160 पिक्सल के साथ 5.7-इंच की आईपीएस फुल एचडी प्लस डिसप्ले दी गयी है.

ये फोन में मीडियाटेक के MT6750T प्रोसेसर से लैस किया गया है. वहीं कंपनी का ये नया हैंडसेट एंड्राइड नॉगट 7.0 पर काम करता है. इस फोन को ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ पेश किया गया है जो कि 16MP और 8MP कैमरा सेटअप के साथ आता है. वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध कराया गया है. पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 4130mAh की बड़ी बैटरी मुहैया कराई गयी है.

 

 

लॉन्च होने से पहले लीक हुई रेडमी Note 5 की जानकारियां

Vivo के इस स्मार्टफोन के दाम में हुई बड़ी कटौती

सामने आया इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाला स्मार्टफोन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -