Asus ZenFone Max M2 की कीमत में आई गिरावट, जानिए नई कीमत
Asus ZenFone Max M2 की कीमत में आई गिरावट, जानिए नई कीमत
Share:

अपने ZenFone Max Pro M1 की कीमत को हाल ही में Asus कंपनी ने कम किया था. वहीं, अब Asus ZenFone Max M2 की कीमत में भी कटौती कर दी है. इस फोन के दोनो वेरिएंट्स की कीमत को कम किया गया है. अब इस फोन को 1,000 रुपये कम में खरीदा जा सकेगा. यह फोन 6.26 इंच का एचडी+ डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर, ड्यूल रियर कैमरा सेटअप, 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा, रियर फिंगरप्रिंट सेंसर और 4000 एमएएच की बैटरी जैसे फीचर्स से लैस है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Whatsapp, फेसबुक मेसेंजर को इस ऐप से मिलने वाली कड़ी चुनौती, 24 घंटे में जुड़े 30 लाख यूजर्स

कंपनी ने Asus ZenFone Max M2 के 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज की कीमत 7,999 रुपये है. इसे 9,999 रुपये में लॉन्च किया गया था. वहीं, अब इसके 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 9,499 रुपये में खरीदा जा सकता है. इसे 11,999 रुपये में लॉन्च किया गया था. इससे पहले भी फोन की कीमत को कम किया गया था जिसके बाद इन्हें 8,499 रुपये में और 10,499 रुपये में उपलब्ध कराया गया था. इसे ब्लू, सिल्वर और ब्लैक कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है.

इस तरीके से कोई भी ट्रैक नही कर पाएगा आपकी ऐक्टिविटी

अगर बात करें Asus ZenFone Max M2 के फीचर्स की तो यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर से लैस है. इसकी रैम और स्टोरेज की जानकारी भी हमने आपको ऊपर दे दी है. इशमें 6.26 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले मौजूद है. इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है. फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. साथ ही 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है. इसके रियर और फ्रंट कैमरा में EIS फीचर मौजूद है. फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है. इसे ब्लैक और ब्लू कलर वेरिएंट में पेश किया गया है. इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक सेंसर ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराया गया है.

शाओमी : भारत में पांच साल पूरे होने पर दे रहा पांच रुपये में 32 इंच की MI TV खरीदें का मौका

क्रिप्टो करेंसी बैन को लेकर ये मामला आया सामने, मंत्रियों की और से की गई सिफारिश

Vodafone : इन सस्ते प्री-पेड प्लान का नही है कोई मुकाबला, मिलेगा हाई-स्पीड इंटरनेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -