Asus Zenfone 7 बेंचमार्क पर हुआ स्पॉट
Asus Zenfone 7 बेंचमार्क पर हुआ स्पॉट
Share:

ताइवान की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आसुस (Asus) अपने लेटेस्ट डिवाइस जेनफोन 7 (Asus Zenfone 7) को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस स्मार्टफोन से जुड़ी कई रिपोर्ट्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लीक हो चुकी हैं, जिनसे संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली है।वहीं, अब अगामी आसुस जेनफोन 7 स्मार्टफोन को बेंचमार्किंग साइट गीकबेंच पर स्पॉट किया गया है।आपकी जानकारी के लिए बता दें की  लिस्ट के अनुसार, यूजर्स को इस स्मार्टफोन में लेटेस्ट प्रोसेसर का सपोर्ट मिल सकता है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग तारीख का खुलासा नहीं किया है।गीकबेंच के अनुसार, आसुस के लेटेस्ट स्मार्टफोन को जेडएफ मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है। यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 16 जीबी रैम, स्नैपड्रैगन 865 या 865 प्लस प्रोसेसर, एंड्रॉयड 10 और दमदार एचडी डिस्प्ले का सपोर्ट मिल सकता है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को गीकबेंच साइट पर सिंगल कोर में 973 और मल्टी कोर में 3346 अंक मिले हैं। हालांकि, अभी तक अन्य फीचर्स की जानकारी नहीं मिली हैं।

Asus Zenfone 7 की संभावित कीमत
अन्य लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी अपने लेटेस्ट आसुस जेनफोन 7 स्मार्टफोन की कीमत प्रीमियम रेंज में रखेगी। वहीं, यह स्मार्टफोन एपल और सैमसंग जैसी कंपनियों के डिवाइस को कड़ी टक्कर देगा।

Asus Zenfone 6 स्मार्टफोन
आपको बता दें कि कंपनी ने आसुस जेनफोन 6 स्मार्टफोन को पिछले साल लॉन्च किया था। फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है। इसके साथ ही फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर, ग्राफिक्स के लिए 640 जीपीयू और 8GB रैम के साथ 256 जीबी तक की स्टोरेज मिलेगी।इसके अलावा इसमें डुअल कैमरा सेटअप है जो को रोटेटिं स्टाइल में है यानि कैमरे को आगे और पीछे घूमाया जा सकता है। इसमें एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का है है जिसका अपर्चर f/1.79 और दूसरा कैमरा 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल है। कैमरे के साथ डुअल एलईडी फ्लैश लाइट मिलेगी। कैमरे का पूरा कंट्रोल आपके पास होगा।

जल्द लांच होगा Lava का दमदार स्मार्टफोन

दुनिया का सबसे बड़ा टैबलेट 98 इंच का 4के अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले हुआ लांच

Google Photos में से डिलीट हो गई हैं फोटोज को ऐसे लाएं वापस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -