लीक हुई Asus के नए फोन की तस्वीर, जानकर खिलखिला उठेंगे आप

सफल स्मार्टफोन कंपनियों में शुमार आसूस नेक्स्ट जनरेशन फ्लैगशिप स्मार्टफोन जेनफोन 6 पर इन दिनों काम कर रही है. बताया जा रहा है कि कंपनी के इस आगामी स्मार्टफोन की लाइव तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गई है. जिससे काफी जानकारी सामने आई है. अतः इसके माध्यम से इसके डिजाइन का भी राज खुल चुका है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, जेनफोन 6 आसूस का पहला ट्रिपल रियर कैमरा सैटअप वाला स्मार्टफोन बनने जा रहा है. यह आगामी स्मार्टफोन ग्रेडियंट फिनिश के साथ आ सकता है. क्योंकि लीक तस्वीर को देखकर यह पता चलता है. साथ ही इस पर ग्रेडियंट फिनिश होगा जोकि ऑरेंज और ब्लू कलर के मिक्स टोन के साथ काफी आकर्षक और सुंदर लगेगा. 

खबर है कि ट्रिपल रियर कैमरा सैटअप पीछे टॉप में बाईं ओर किनारे पर वर्टिकल डिजाइन में दिया जाएगा. जेनफोन 6 में फ्लैश लाइट ठीक कैमरा के नीचे मिलेगी. जबकि आसूस का लोगो बीच में रहेगा. जबकि फिंगरप्रिंट सेंसर फ्रंट पैनल में दिए जाने के संभावना है. हालांकि अभी आसुस ने इसे लेकर कुछ नहीं कहा है. दूसरी ओर आपको इस बात से अवगत करा दें कि asus ने 6 फरवरी से फ्लिपकार्ट पर  Asus OMG Days सेल की शुरुआत की है. यह सेल कल समाप्त हो जाएगी. इसमें आसुस के जेनफोन 5Z, जेनफोन मैक्स प्रो M1, जेनफोन मैक्स प्रो M2, जेनफोन मैक्स M2 और जेनफोन लाइट L1 स्मार्टफोन्स पर भारी मात्रा में छूट प्रदान की जा रही है. 

भारत में लॉन्च हुआ Zaap का सबसे धाँसू स्पीकर, पानी, झटकों, धूल सबसे लड़ने में सक्षम

Lenovo Phab 3 की जानकारियां हुई लीक, मिलेगी 5180mah बैटरी और 7.8 इंच डिस्प्ले

एयरटेल ने किया अपना मजबूत प्लान रिवाइज, अब पहले से ज्यादा मिलेगा डाटा

इतना खास होगा LG का G8 ThinQ, फेस अनलॉक के लिए मिलेगा 3D फ्रंट कैमरा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -