Asus ZenFone 4 Max स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी के साथ हुआ लांच
Asus ZenFone 4 Max स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी के साथ हुआ लांच
Share:

हाल में ताइवान की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी असूस ने अपने नए स्मार्टफोन के रूप में  Asus ZenFone 4 Max स्मार्टफोन को लांच कर दिया है. इसे अभी घरेलु बाजार में ही लांच करने की जानकारी है. अंतर्राष्ट्रीय बाज़ार में इसकी उपलब्धता के बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है. Asus ZenFone 4 Max स्मार्टफोन की कीमत की बात करे तो 13,900 रूसी रूबल (करीब 15,000 रुपए) बताई गयी है, जिसे टाइटेनियम ग्रे, रोज़ पिंक और सैंड गोल्ड कलर वेरिएंट में बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया जायेगा.

Asus ZenFone 4 Max स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें  5.5 इंच, 1080x1920 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन वाली फुल एचडी डिस्प्ले दी गयी है. इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में  क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर व ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर,  एंड्रॉयड 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम, 4 जीबी रैम, 64 जीबी स्टोरेज दी गयी है.

फोटोग्राफी के लिए इसमें अपर्चर एफ/2.0 और एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप व सेल्फी और वीडियो चैट करने के लिए अपर्चर एफ/2.2 के साथ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दिए जाने के साथ फोन के रियर पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. 

फ्लिपकार्ट और Mi.com पर मिल रहा है Xiaomi Redmi Note 4 स्मार्टफोन

नहीं दिया मोबाइल तो 9 साल के बच्चे ने काट लिया अपना हाथ

स्पाइस ने लांच किया तीन स्मार्टफोन, जानिए इनकी खासियत और कीमत

Sharp X1 Android One स्मार्टफोन इन फीचर्स के साथ हुआ लांच

Spice कंपनी ने लांच किये एक ही दिन में 8 नये फ़ोन्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -