Asus के ये 2 फोन बरपा रहे कहर, मिल रही 5 हजार रु की छूट
Asus के ये 2 फोन बरपा रहे कहर, मिल रही 5 हजार रु की छूट
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आसुस ने भारत में अपने दो स्मार्टफोन की कीमतों में कटौती कर दी है. बता दें कि Asus के जिन स्मार्टफोन की कीमतों में कटौती हुई है उनमें आसुस जेनफोन मैक्स प्रो एम1 और जेनफोन 5जेड शामिल हैं. तो आइए जाने अब इन फोन की नई कीमत और इनके स्पेसिफिकेशन्स के बारे में...

आसुस जेनफोन मैक्स प्रो एम1 

फोन में डुअल सिम सपोर्ट, आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड ओरियो 8.1 इसमें मिलेगा. बताया जा रहा है कि 5.99 इंच की फुल एचडी + डिस्प्ले इसमें है और इसका रिजॉल्यूशन 1080x2160 पिक्सल और आस्पेक्ट रेशियो 18:9 का है। इसके रियर पर डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा.  जिसमें एक लेंस 13 मेगापिक्सल और दूसरा 5 मेगापिक्सल का बताया जा रहा है. साथ ही इसमें सेल्फी के लिए फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा आपको मिलेगा. आसुस जेनफोन मैक्स प्रो एम1 की शुरुआती कीमत पहले 9,999 रुपये थी लेकिन अब 8,499 रुपये में यह मिल रहा है. 

आसुस जेनफोन 5जेड

डुअल सिम सपोर्ट, एंड्रॉयड ओरियो 8.0, 6.2 इंच की 1080x2246 पिक्सल वाली फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ ही यह फोन क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर से यह लैस है. ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 630 जीपीयू, 8 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक स्टोरेज दी जा रही है. रियर में एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का और दूसरा 8 मेगापिक्सल का मिलेगा. जबकि फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का. पावर के लिए फोन में 3000 एमएएच की बैटरी मिलेगी. आसुस जेनफोन 5जेड को 5,000 रुपये की कटौती के साथ 24,999 रुपये में अब आप अपना बना सकते हैं. 

 

 

अब 'Ok Google' से नहीं चलेगा काम, बोल कर फोन अनलॉक करना अब नामुमकिन

कीमत इतनी, चुका ना सको जितनी, iPhone ख़रीदना है तो यहीं या फिर नहीं...

IRCTC लाई iPay Payment App, अब यूजर्स को थर्ड पार्टी के पास जाने की जरूरत नहीं

कम्पनी गुमनाम, लेकिन फोन क्यों कमा रहा खूब नाम, इसमें मिलेगा सबसे अनोखा फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -