ASUS 14 सितंबर को लांच कर सकती है अपनी जेनफोन 4 सीरीज
ASUS 14 सितंबर को लांच कर सकती है अपनी जेनफोन 4 सीरीज
Share:

ताइवान की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Asus द्वारा हाल में अपने नए समर्टफोन को पेश करते हुए असुस जेनफोन 4 सीरीज को लांच किया था, जिसमे दमदार स्मार्टफोन शामिल थे. वही अब जानकारी मिल रही है की Asus जेनफोन 4 सीरीज को जल्दी ही भारत में भी लांच किया जा सकता है. स्मार्टफोन कंपनी असुस अपनी जेनफोन 4 सीरीज को 14 सितंबर को भारत में पेश कर सकती है. हालांकि बही यह नहीं बताया गया है की इस सीरीज में ताइवान और फिलीपींस की तरह सभी 6 वेरिएंट भारत में लांच किये जायेंगे या नहीं.

Asus द्वारा लांच की जाने वाली इस सीरीज में जेनफोन 4 प्रो, जेनफोन 4, जेनफोन सेल्फी प्रो, जेनफोन 4 सेल्फी और जेनफोन 4 मैक्स जैसे वेरिएंट शामिल है, जेनफोन 4 सीरीज, जेनफोन सीरीज 3 की पीढ़ी का ही का लेटेस्ट वर्जन है. जिसमे कैमरे को ज्यादा महत्व दिया गया है. और यह स्मार्टफोन मुख्यतः कैमरे पर केंद्रित है, इसके साथ ही इन स्मार्टफोन में रेम के साथ इंटरनल स्टोरेज भी पहले से ज्यादा दी गयी है. भारत में इन समर्टफोन की कीमत कितनी होगी इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है.

जेनफोन 4 प्रो में 16 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा दिए जाने के साथ 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गयी है. पावर बैकअप के लिए इसमें 3600 एमएएच की बैटरी भी मौजूद है. जेनफोन 4 स्पोर्टस की बात करे तो इसमें 12 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा और 6जीबी रैम, 64जीबी स्टोरेज स्पेस के साथ 3300 एमएएच की बैटरी दी गई है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

LENOVO K8 PLUS स्मार्टफोन भारत में हुआ लांच, फिंगरप्रिंट सेंसर और डुअल कैमरे के साथ दिया है सब कुछ

Zopo ने 5000 mAh की बैटरी व Dual Rear कैमरे के साथ लांच किये दो नए स्मार्टफोन

नैनो डायमंड से नहीं फटेगी स्मार्टफोन की बैटरियां

Gionee M7 स्मार्टफोन जल्द हो सकता है लांच

ZTE Blade A2S स्मार्टफोन इस कीमत के साथ हुआ लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -