आसुस लॉन्च करेगा ज़ेनफोन लाइव एल1 स्मार्टफोन

आसुस का नया स्मार्टफोन ज़ेनफोन लाइव एल1 17 मई को इंडोनेशिया में लॉन्च किया जाएगा. स्मार्टफोन के लॉन्च को लेकर कंपनी ने घोषणा भी कर दी है. आइये जानते है आसुस के ज़ेनफोन लाइव एल1  स्मार्टफोन के खास फीचर्स के बारे में.

रिपोर्ट्स के अनुसार ज़ेनफोन लाइव एल1 की कीमत इंडोनेशिया बाजारों में 7,200 रुपये  हो सकती है.  हालांकि दूसरे देशों में इस स्मार्टफोन की कीमत का अंदाजा नहीं लग सका है. ज़ेनफोन लाइव एल1  फोन को कंपनी मिडनाइट ब्लैक, रोज़ पिंक, ब्लू और वाइट कलर वेरियंट्स में पेश कर सकती है. स्मार्टफोन में ऐंड्रॉयड 8.1 ओरियो वर्जन दिया जा सकता है. हालांकि रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया है कि फोन में ऐंड्रॉयड गो दिया जा सकता है. 

ज़ेनफोन लाइव एल1 फोन को 1 जीबी रैम वेरियंट में भी पेश किया जाएगा. इस स्मार्टफोन में गूगल के कुछ खास ऐप्स भी मिल सकेंगी. ज़ेनफोन लाइव एल 1 के  2 जीबी रैम वाले वेरियंट में  ऐंड्रॉयड ओरियो वर्जन रहेगा. फोन के डिस्प्ले की बात की जाए तो इसमें 5.45 इंच का एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले है. फोन में 1.4 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर रहेगा. मतलब  7,200 रुपये की कीमत में ये फोन बेस्ट है.

Galaxy A6 और Galaxy A6+ में ये फीचर्स होंगे

अगर शोक है फोटोग्राफी का तो जानिए इन दो कैमरों में अंतर

अब MI ने लांच की म्यूजिक एप्स


 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -