इस दिन होगा Asus ROG Phone 2 लॉन्च, जानिए अन्य फीचर
इस दिन होगा Asus ROG Phone 2 लॉन्च, जानिए अन्य फीचर
Share:

अपने सबसे पावरफुल स्मार्टफोन को Asus इस फेस्टिव सीजन में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. इस फोन का नाम ROG Phone 2 होगा. जाहिर है, यह फोन पिछले साल के ROG फोन का सक्सेसर होगा. Asus के ROG फोन्स गेमर्स जाते हैं. ROG Phone 2 भी पिछले फोन्स की तरह गमेरस को ध्यान में रखकर स्पेशल फीचर्स के साथ पेश किया जाएगा. इसमें बेहतर गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए कई एक्सेसरीज भी दी जाएंगी. Asus ने अपने सोशल मीडिया पेज पर ROG Phone 2 के भारत लॉन्च की घोषणा की है. फोन को नई दिल्ली में एक स्पेशल इवेंट के दौरान लॉन्च किया जाएगा. यह इवेंट नई दिल्ली में 23 सितम्बर को होगा. Asus इस इवेंट में ROG फोन की एक्सेसरीज को भी लॉन्च करेगा, जो पिछले महीनों गलबल लॉन्च इवेंट्स में उपलब्ध कराया गया है.

'वॉट्सऐप पेमेंट्स' को लेकर नई खबर आई सामने, इस समय होगा लॉन्च

आइए जानते है क्या है ROG Phone 2 की खासियतें?

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हैंडसेट में लेटेस्ट प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 855 प्लस चिपसेट दिया जाएगा. ऐसा दावा किया गया है की ग्राफिक्स के मामले में यह चिपसेट 15 प्रतिशत बेहतर परफॉरमेंस और 4 प्रतिशत CPU पावर बेहतर करता है. इसी के साथ, Asus अपने नए फोन में 12GB रैम और 256GB स्टोरेज दे सकता है. ROG Phone 2 में 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले भी दिया जाएगा। इससे पहले यह फीचर Apple iPad Pro 2018 में देखा गया है. Asus अपने इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 6.65 इंच AMOLED पैनल उपलब्ध करवाएगा. ROG Phone 2 में 3D कूलिंग चैम्बर के साथ वेंट दिया जाएगा.

अगर आप करते है हर सुबह मोबाइल फोन का इस्तेमाल तो, पहुंच सकती है आपके शरीर को ये बड़ी क्षति

ग्राहकों की सुविधा के लिए Asus ने अपने स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सिस्टम उपलब्ध कराया है. समान ड्यूल कैमरा सेटअप Asus 6Z में दिया गया था. इसमें 48MP प्राइमरी कैमरा, 13MP वाइड-एंगल लेंस दिया जाएगा.ROG Phone 2 में 6000mAh की बड़ी बैटरी दी जाएगी. साथ ही बैटरी फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। फोन में दो यूएसबी-सी पोर्ट्स दिए जाएंगे. इसमें से एक को चार्जिंग के लिए और दूसरे को Asus की एक्सेसरीज के लिए इस्तेमाल किया जा सकेगा. Asus ROG Phone 2 की भारत में क्या कीमत होगी, यह देखना दिलचस्प होगा. हो सकता है, यह फोन OnePlus 7 Pro की प्रतिस्पर्धा में आए. इसके अलावा, OnePlus 7T भी आने वाला है, जो Rs 40000 की या इसके आस-पास की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है. हो सकता है की ROG Phone 2 भी इसी के आस-पास की कीमत में भारत में पेश किया गया है.

आज शाओमी अपने कई बहुप्रतीक्षित प्रोडक्ट करेंगा पेश, ये है पूरी डिटेल्स

पीएम 'नरेंद्र मोदी' को कौन सा स्मार्टफोन है पंसद, आइए जानते है

आधार कार्ड : अब बिना डॉक्युमेंट के कर पाएंगे ये काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -