इस दिन सेल में आ रहा है Asus का 18GB रैम वाला फ़ोन
इस दिन सेल में आ रहा है Asus का 18GB रैम वाला फ़ोन
Share:

Asus ने इस साल की शुरुआत में मार्च में अपना नया गेमिंग स्मार्टफोन (new gaming smartphone) ROG Phone 5 भारत में लॉन्च किया था। अब इसके बाद Asus ROG Phone 5 Ultimate 18GB रैम वेरिएंट के साथ भारत में पहली बार सेल के लिए लाया जाने वाला है। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के तहत यह सेल फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर 26 दिसंबर दोपहर 12 बजे शुरू होने वाली है। इस फोन की कीमत Rs 79,999 होगी। वहीं ताईवानी ब्रांड स्मार्टफोन पर 12 महीने की वारंटी दे रहा है।

मिली जानकारी के तहत यह डिवाइस स्टोर्म व्हाइट शेड में आएगा। वहीं ग्राहक इस गेमिंग फोन को क्रेडिट कार्ड के ज़रिए 20 प्रतिशत तक के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। अगर हम ROG Phone 5 स्पेक्स की बात करें तो Asus ROG Phone 5 Ultimate 6।78 इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले से लैस है और इसे 144Hz रिफ्रेश रेट दी गई है व इसका एस्पेक्ट रेश्यो 20।4:9 है। आपको बता दें कि इस डिवाइस का रेजोल्यूशन 1080x2448 पिक्सल है और इसे HDR10+ सपोर्ट दिया गया है।

इसी के साथ, फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 5G SoC एड्रेनो 660 GPU के साथ आया है और इसे 18GB रैम व 512GB स्टोरेज साथ दिया गया है। मिली जानकारी के तहत rog phone 5 फोटोग्राफी के लिए Asus ROG Phone 5 ट्रिपल रियर कैमरा मॉड्यूल के साथ आया है जिसमें एक 64MP का सोनी IMX686 सेन्सर, 13MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेन्सर और एक 5MP मैक्रो सेन्सर दिया गया है। इस फोन के फ्रंट पर 24MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है। इस डिवाइस में 6000mAh की बैटरी मिल रही है जो 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। इसी के साथ यह डिवाइस एंडरोइड 11 के साथ ROG UI पर काम करता है।

'मेरे बच्चों का इंस्टाग्राम हैक कर लिया..', प्रियंका वाड्रा के आरोपों पर सीरियस हुई मोदी सरकार

Apple ने अपना नया मॉडल लॉन्च करने की योजना बनाई, जानिए क्या होगी खासियत

रिलायंस जियो नेटवर्क ने 17.6 लाख नए ग्राहक जोड़े, जबकि एयरटेल और वोडाफोन आइडिया ने ग्राहकों को खो दिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -