4 कैमरे और 4000mah बैटरी, कीमत सुन खड़े हो जाएंगे रोंगटे
4 कैमरे और 4000mah बैटरी, कीमत सुन खड़े हो जाएंगे रोंगटे
Share:

हाल ही में भारत में एक पॉवरफुल स्मार्टफोन पेश हुआ है. इस फ़ोन का नाम असुस ROG फ़ोन है. बता दें कि यह डिवाइस पहला ऐसा फोन है जो ROG ब्रैड के साथ आता है. साथ ही इसकी कीमत काफी अधिक है. जबकि कीमत के हिसाब से इसके फीचर भी काफी दमदार रखें है. बता दें कि इसमे आपको 4,000 एमएएच की बैटरी दी गयी है जो फास्टचार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है और इसकी क़ीमत की बात की जाए तो वह 69,999 रुपये है. यह फिलहाल फ्लिपकार्ट पर आपको मिल जाएगा. 

खास बात यह है कि फोन में हाय एंड स्पेक्स दिए गए हैं तो वहीं कुछ ऐसे फीचर्स भी जिन्हें दुनिया का सबसे पहला फीचर देने वाला फोन भी कहा जा रहा है. 6 इंच की फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले इसमें आपको मिलेगी. साथ ही इसमें आपको ऐस्पेक्ट रेश्यो 18:9 का मिलेगा. जबक इसमें नौच भी मिलेगी. 

फोटोग्राफी के लिए इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल तथा सेकेंडरी सेंसर 8 मेगापिक्सल का कैमरा है. जबकि वहीं सेल्फी के लिए कंपनी ने फ़ोन में फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा दिया गया है. यानी कि आईएसएम कुल आपको 4 कैमरे मिलेंगे. वहीं फ़ोन में पावर के लिए कंपनी ने क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 फ्लैगशिप प्रोसेसर  दिया है. यह फ़ोन 8 जीबी की रैम दी गई है तथा स्टोरेज के लिए 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ उपलब्ध है. 

Amazon Great Indian Sale का इस दिन होगा आगाज, इन फोन पर मिलेगी शानदार छूट

बाजार में आया एक और दमदार फ़ोन, कीमत महज 6500 रुपए

अब J6 की कीमत में भी हुई भारी कटौती, इतना जबरदस्त मिल रहा है डिस्काउंट

अब भारत आएगा Honor 8A, जानिए दमदार फीचर और कीमत...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -