आसुस ने लॉन्च किये नए गेमिंग नोटबुक
आसुस ने लॉन्च किये नए गेमिंग नोटबुक
Share:

नई दिल्ली. ताइवान की एक मल्टीनेशनल कंप्यूटर हार्डवेयर और इलेक्टॉनिक्स कंपनी आसुस ने भारतीय बाजार में गेमिंग नोटबुक लॉन्च किया. कंपनी डेस्कटॉप, पीसी, लैपटॉप, स्मार्टफोन, टैबलेट और हाइब्रिड डिवाइस का निर्माण करती है।  कंपनी ने गेमिंग के लिए डिजाइन किये गये नोटबुक रॉग हीरो एडिशन, स्कार एडिशन, स्ट्रिक्स जीएल 503 और गेमिंग सीरीज 503 लाँच करने की घोषणा की जिसकी कीमत शुरूआती कीमत 69990 रुपये है। 

कंपनी ने जारी बयान में कहा कि ये नये नोटबुक उन लोगों को ध्यान में रखकर डिजाइन किये गये हैं जो अक्सर सफर में रहते हैं लेकिन इस दौरान भी वे गेमिंग का आनंद उठाना चाहते हैं। इन नोटबुक का वजन 2.5 किलोग्राम के आसपास है। यह उत्पाद युवाओं को ध्यान में रखकर बनाया गया है जो सामान्य से लेकर भारी गेमिंग के साथ मनोरंजन के लिए इस लैपटॉप का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसे सुनिश्चित करने के लिए हमने इसमें शक्तिशाली हार्डवेयर का एक बेहद पोर्टेबल डिवाइस में प्रयोग किया है जो बैटरी भी कम खपत करती है।'

उसने कहा कि रॉग स्ट्रिक्स स्कार ऐडिशन में नवीनतम इंटेल कोर आई 7 प्रोसेसर है और निविडा जिफोर्स जीटीएक्स 1070 सिरीज के ग्राफिक्स और सुपरफास्ट 7 एमएस 144हट्र्ज डिस्प्ले से लैस है। डेस्कटॉप शैली के कीबोर्ड की भी है। कंपनी ने कहा कि गेमिंग सीरीज एफएक्स 503 की शुरूआती कीमत 69990 रुपये है जबकि रॉग स्ट्रिक्स हीरो एडिशन की प्रारंभिक कीमत 92990 रुपये है।

शिक्षा मंत्री ने देशभर के प्रिंसिपल को दिया गुरु मंत्र

वोडाफोन भी ले आया अपना सस्ता 4G फोन

इंडियंस का 70 फीसदी समय सोशल मीडिया पर गुजरता है- रिपोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -