सेल्फ़ी लवर्स के लिए मार्केट में आया नया फ़ोन
सेल्फ़ी लवर्स के लिए मार्केट में आया नया फ़ोन
Share:

गैजेट्स प्रेमियों के लिए एक अच्छी खबर है आसुस ने अपना नया स्मार्टफोन लांच किया है. आसुस ने ताइपे में चल रहे कॉम्प्युटेक्स 2015 इवेंट में अपना नया स्मार्ट फ़ोन लॉन्च कर दिया है.कंपनी ने  इस समार्ट फ़ोन को  Asus ZenFone Selfie नाम दिया है. सेल्फ़ी के लिए क्रेजी लोगो को ध्यान में रखकर ही इस फ़ोन को डिज़ाइन किया गया है और स्पेशल फीचर्स भी जोड़े है.कंपनी ने इसमें सेल्फ़ी लवर्स को 13 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा की सुविधा दी है. फिलहाल इस स्मार्टफोन के मूल्य और मार्केट में इसकी उपलब्धता की कोई जानकारी नहीं प्राप्त हुई है.

क्या है खास फीचर्स होगे Asus ZenFone

- कंपनी ने फोन में 13 MP फ्रंट और 13 MP रियर कैमरा दिया है।
- फ्रंट कैमरा में f/20 अपर्चर, लेजर ऑटोफोकस, 28mm फोकल लेन्थ और डुअल कलर रियल टोन फ्लैश जैसे फीचर्स दिए गए हैं।
- इसमें लो लाइट मोड, सेल्फी पैनोरमा मोड बैकलाइट मोड, ब्यूटिफिकेशन मोड, मैनुअल मोड और जीरो शटर लैग मोड जैसे फीचर्स दिए गए हैं।


Asus ZenFone Selfie स्मार्टफोन कंपनी के जेन यूजर इंटरफेस दिया गया है यह फोन एंड्रॉइड के लॉलीपॉप 5.0 ऑपरेटिंग सिस्टम के आधार पर कार्य करता है. इस फोन में 64 बिट का ऑक्टाकोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 615 (1.7 GHz क्वाड कोर और 1GHz क्वाड कोर) का पावर प्रोसेसर दिया गया है. आसुस का यह स्मार्टफोन Adreno 405 GPU और 2GB रैम के साथ उपलद्ध.है.

इस फ़ोन के मार्किट में आने का सबसे ज्यादा लाभ सेल्फ़ी लवर्स को ही होगा.देखते है Asus जेनफोने सेल्फ़ी की दुनिया में क्या परिवर्तन लाता है और किस तरह धूम मचाता है अभी तो सेल्फ़ी प्रेमियों को फ़ोन के आने का बेहद बेसब्री से इन्तेजार है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -