आसुस का कन्वर्टेबल लैपटॉप भारत में लॉन्च
आसुस का कन्वर्टेबल लैपटॉप भारत में लॉन्च
Share:

दिल्ली: आसुस ने बेहद पतले और हल्के डिजाइन वाले आसुस जेनबुक फ्लिप एस  UX370UA कन्वर्टिबल लैपटॉप को भारत में लॉन्च कर दिया  है. इसकी कीमत भारत में 1,30,990 रुपये रखी गई है. ये लैपटॉप भारत में प्रमुख रिटेल आउटलेट्स पर उपलब्ध होगा.

लैपटॉप में 13.3 इंच का फुलएचडी टच स्क्रीन डिस्प्ले है.इसके डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1920×1080 पिक्सल है. लैपटॉप की स्क्रीन का एस्पेक्ट रेशियो 16:9 है और इसमें पतले बैजल्स हैं. आसुस इसे नैनौ एज डिजाइन कहता है. इस लैपटॉप में वीडियो कॉल के लिए वीजीए कैमरा, फिंगरप्रिंट सेंसर और एक 2-सेल  ली-ऑन बैटरी दी गई है जो 11 घंटे तक की बैटरी लाइफ डिलीवर करेगी. कनेक्टिविटी के लिए इसमें यूएसबी-टाइप सी 3.1, वाई-फाई और ब्लूटूथ  4.1 मौजूद है. इसमें आठवीं जेनरेशन इंटेल कोर  i7 प्रोसेसर और 16जीबी LPDDR3 रैम दिया गया है. इसका वजन 1.1 किलोग्राम है और इसकी थिकनेस 11.2mm है. 

आसुस का ये प्रीमियम लैपटॉप मेटल फिनिशिंग वाला होगा. कंपनी का दावा है कि ये स्टैंडर्ड एल्युमिनियम एलॉय की तुलना में 50 फीसदी ज्यादा मजबूत है.ऑडियो के लिए इस लैपटॉप में हार्मन कार्डन सर्टिफाइड ड्यूल आसुस SonicMaster प्रीमियम स्टीरियो स्पीकर्स दिए गए हैं. साथ ही इस लैपटॉप में मैक्सिमम ऑडियो परफॉर्मेंस के लिए एम्प्लिफायर भी दिया गया है. ये ग्राहकों को गोल्डन एक्सेंट्स के साथ रॉयल ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा. इस लैपटॉप के डिस्प्ले को 360 डिग्री तक अलग-अलग एंगल में टर्न भी किया जा सकता है.

कुछ ही घंटों में मार्क जुकरबर्ग को हुआ अरबों डॉलर का नुकसान

आमिर खान बने वीवो के ब्रांड एम्बेसडर

ऐसे करें अपने स्मार्टफोन डाटा की कम खपत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -