भारतीय बाज़ार में आया लोलीफ़्लैश और जेनइयर

आसुस ने हाल ही में अपने जेनइयर और लोलीफ़्लैश एक्सेसरीज को भारतीय बाज़ार में उतारा है। लोलीफ़्लैश की कीमत करीबन 899 रुपये रखी गई है, वहीं जेनइयर करीबन 699 रुपये में उपलब्ध होगा।

आसूस के इन दोनों एक्सेसरीज को इसी साल के अप्रैल माह में लॉंच किया गया था, भारतीय बाज़ार में मांग को देखते हुए कंपनी ने इसे यहाँ भी उपलब्ध कराने का फैसला लिया है। लोलीफ़्लैश एक ड्यूल-टोन LED टोर्च है जिसे की लोलीपॉप कि साइज़ में बनाया गया है, जो ‘फिल-इन’ लाइट की ही तरह काम करता है। यह 5 रंगों में उपलब्ध है ब्लैक, ब्लू, रेड, वाइट और येलो। लोलीफ़्लैश में 3.7 वोल्ट की 65mAh इनबिल्ट बैटरी कि सुविधा दी गयी है, जो 3 घंटों तक आपको फ्लैश लाइट की सुविधा दे सकने में सक्षम है।

वहीं आसुस का जेनइयर मात्र 699 रुपये का है, इसका डिज़ाइन ट्रांसमिशन-ट्यूब की तरह है। इसमें कंपनी ने सोनिक मास्टर 2.0 ऑडियो टेक्नोलॉजी के साथ स्पेशल डंपिंग सिस्टम दिया है। दोनों ही एक्सेसरीज आसुस के एक्सक्लूसिव स्टोर्स और इ-कॉमर्स साइट्स पर उपलब्ध होंगे। सूत्रों कि माने तो अक्टूबर माह तक बाज़ार में आसुस के जेनवॉच 2 स्मार्टवॉच के आने की संभावना भी है, जिसकी कीमत 12,000 रुपये के आसपास हो सकती है।

आप स्लाइड-शो में देख सकते हैं आसुस के इन लेटैस्ट एक्सेसरीज कि तस्वीरें-

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

- Sponsored Advert -