Asus आज लांच करेगी अपने इन दमदार स्मार्टफोन को.....
Asus आज लांच करेगी अपने इन दमदार स्मार्टफोन को.....
Share:

ताइवान की इलेक्ट्रॉनिक और स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Asus आज अपना नया स्मार्टफोन ज़ेनफोन 4 सीरीज को लांच कर सकती है. बता दे कि Asus के सालाना Computex ट्रेड शो में हमें कई कंपनी देखने को मिलती हैं, और इस बार भी Computex 2017 में हमें इंटेल, MSI, Dell, AMD आदि कम्पनियां अपने प्रोडक्ट्स के साथ दिख सकती है.  ये इवेंट 30 मई से 3 जून के बीच होने वाला है. किन्तु आसुस इस ट्रेड शो से पहले ही 29 मई यानी आज अपनी एक प्रेस कांफ्रेंस रख रहा है, और ऐसा यह Computex 2017 के शुरू होने से पहले ही कर रहा है. जिससे लग रहा है कि इस आयोजन में वह आज ज़ेनफोन 4 सीरीज स्मार्टफ़ोन को लांच कर सकता है.

बताया जा रहा है कि इस सीरीज में ज़ेनफोन 4 मैक्स, ज़ेनफोन 4 और ज़ेनफोन 4s को लांच किया जा सकता है. इन स्मार्टफोन में स्पेसिफिकेशन में 5.5-इंच की HD डिस्प्ले, क्वालकॉम का स्नेपड्रैगन 630 या 660 प्रोसेसर, 3GB रैम, और 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है. इसके साथ एंड्राइड 7.0 नौगट ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है. 

फोटोग्राफी के लिए इसमें 13-मेगापिक्सल और 5-मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप व 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है. 

स्मार्टफोन से शूट करो Expert Bottle Shoot 3D के साथ !

Micromax के नए स्मार्टफोन Dual 5 में दिए गए है यह खास फीचर्स

ऐसे चलेगी आपके स्मार्टफोन की बैटरी अब और भी ज्यादा....

बंद लैपटॉप से ऐसे कर सकते हो अपने स्मार्टफोन को चार्ज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -