असुका ने अपने नाम किया वुमन रॉयल रम्बल का ख़िताब
असुका ने अपने नाम किया वुमन रॉयल रम्बल का ख़िताब
Share:

साल की सबसे बड़ी और सबसे यादगार फाइट रॉयल रंबल पीपीवी का शानदार तरीके से समापन किया गया. इस शो के सबसे पहला मैच वुमन रॉयल रम्बल का देखने को मिला, जिसमें मौजूदा रेसलर्स के साथ-साथ कई दिग्गज पहलवानों ने अपना रंग बिखेरा. इस मैच के दौरान WWE को कई सारा ड्रामा, एक्शन और कॉमेडी देखने को मिली. मतलब इसे एक पावर पैक शो कहा जाए तो गलत नहीं होगा.

इस शो में सबसे पहला मैच साशा बैंक्स और बैकी लिंच का देखने को मिला. इन दोनों ही स्टार्स ने दर्शकों को कमाल का मैच दिया, जिसे दर्शकों ने भी खूब एन्जॉय किया और चीयरअप करके रेसलर्स का हौंसला बढ़ाया. कई सारे सुपरस्टार्स जैसे बैथ फीनिक्स, ट्रिश स्ट्रेटस, टोरी विल्सन, कैली कैली, जैकिलन, लीटा, मोली होली, विकी गुरेरो ने मिलकर वोमंस रॉयल रम्बल मैच को इस मुकाम पर पहुंचाया.

आपकी जानकारी के बता दें 27वे पायदान पर रही निकी बेला और 28वे पर रही ब्री बेला ने इस तरह से एंट्री मारी कि दर्शक उन्हें देखकर झूमने लग गए. दर्शकों के साथ इन रेसलर्स ने भी वहाँ पर खूब एन्जॉय किया. वहीँ ब्री बेला ने अपने पति डेनियल ब्रायन की तरह यस यस करते हुए जनता को चीयर किया. इस मैच के दौरान असुका ने निकी बेला को रिंग से बहार फेक कर इस खिताब को अपने नाम किया और इतिहास रचा.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

पोरस के इस एक्टर के खानपान और जिम्मिंग का रखा जा रहा है खास ध्यान

क्या ख़त्म हो जायेगा ब्रॉक लेसनर का करियर

WWE ब्रॉन स्ट्रोमैन का रौद्र रूप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -