इंडियन एयरफोर्स के शौर्य पर गदगद हुए ओवैसी, कह डाली बड़ी बात

इंडियन एयरफोर्स के शौर्य पर गदगद हुए ओवैसी, कह डाली बड़ी बात

हैदराबाद: फिदायीन आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 44 जवानों के शहीद होने के 12 दिनों बाद भारत ने मंगलवार तड़के पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में बालाकोट स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सबसे बड़े आतंकी अड्डे पर हवाई हमला किया है. इसमें बड़ी तादाद में आतंकवादी व उनके प्रशिक्षक मारे गए हैं. पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों पर भारत की कार्रवाई के बाद विभिन्न सियासी दलों के नेताओं ने भारतीय वायुसेना की जमकर तारीफ की.

VIDEO: पीएम मोदी ने कहा, मेरे लिए खुद से बढ़ कर दल और दल से बढ़कर देश है

वहीं ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने इंडियन एयरफोर्स की कार्रवाई पर खुशी जताते हुए कहा है कि, "पुलवामा हमले के 2-3 दिन बाद से ही मैं इस तरह की कार्रवाई की आस लगाए बैठा था. सेना की कार्रवाई का हम स्वागत करते है. हम सरकार के साथ खड़े हैं. मुझे उम्मीद है कि सरकार मसूद अजहर और हाफिज सईद को भी जल्द ही पकड़ेगी." 

VIDEO: पीएम मोदी ने कहा, मेरे लिए खुद से बढ़ कर दल और दल से बढ़कर देश है
 
वहीं भाजपा ने कहा है कि पीएम मोदी के निर्णायक नेतृत्व में देश पूर्णतः सुरक्षित है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी एयरफोर्स के पायलटों को सलाम किया है. पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने वायुसेना की प्रशंसा करते हुए कहा है कि, "वायुसेना का मतलब बेहतरीन योद्धा. जय हिंद." पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह ने कहा है कि, "एयरफोर्स के हवाई हमले ने पाकिस्तान और आतंकियों को बहुत जरूरी संदेश दिया है- यह मत सोचना कि आप पुलवामा जैसे हमले करेंगे और बच जाएंगे. मैं वायुसेना के जवानों को शाबासी देता हूं और इस कार्रवाई के लिए पूरा समर्थन जताता हूं." 

खबरें और भी:-

Surgical Strike 2: पाक के लिए मित्र चीन ने दिखाई हमदर्दी, कहा संयम बरतें

भारत की कार्यवाही के बाद बुरी तरह घिरे इमरान, हिना रब्बानी बोलीं मुल्क में इमरजेंसी जैसे हालात

शिवसेना ने पीएम मोदी द्वारा की गई सफाईकर्मियों की चरण वंदना को सराहा, लेकिन...