रूई की चार बत्ती आपके घर से भगा सकती है नकारात्मकता, करना होगा यह काम
रूई की चार बत्ती आपके घर से भगा सकती है नकारात्मकता, करना होगा यह काम
Share:

जीवन में सफलता पाने के लिए कई उपाय किए जाते हैं. ऐसे में अगर आप अपने जीवन में हर काम में सफलत पाना चाहते हैं और आपको हर काम से खूब सारा धन कामना है तो आप कई उपाय कर सकते हैं. जी हाँ, वैसे ही हमारा जीवन परेशानियों से भरा पड़ा है और उससे उबरने के लिए लाखो जातां करने होते हैं. ऐसे में अगर आप इस उपाय को कर लें तो सभी परेशानिया खत्म हो सकती है. आइए बताते हैं वह उपाय.

उपाय - इस उपाय को करने के लिए आपको सबसे पहले एक मिट्टी की सुराही या फिर एक मिट्टी का कटोरा लेना है. इसके बाद उसमें रूई की चार बत्ती लेना है और थोड़ा सा लोबान, धूप, घी आदि. अब सभी को लेकर एक साथ रख लेना है और सबको जला लेना है. अब इसके बाद उस सुराही या मिट्टी के कटोरे से धूप लगाते हुए उसको पूरे घर में घूमा लेना है.

कहते हैं ऐसा करने से घर से नकारात्मक शक्ति का नाश हो जाता है और आपकी किस्मत में आने वाली सभी बाधाए भाग जाती है और आपकी कसिमत चमकने लगती है और सब कुछ अच्छा होने लगता है. ध्यान रहे कि इस उपाय को किसी भी बुधवार के दिन किया जा सकता है क्योंकि इसके लिए बुधवार का दिन ही उपयुक्त मन जाता है. आपको बता दें कि इस उपाय को महीने में एक बार जरुर करें क्योंकि ऐसा करने से घर से नकारात्मक ऊर्जा गायब हो जाती है और आपके घर में बुरी आत्माओं का प्रवेश भी नहीं हो पाएगा और आपको लाभ ही लाभ होगा. इसी के सतह अगर आप इसे महीने की शुरुआत में करते हैं तो यह सबसे लाभकारी होता है.

शुक्रवार की शाम को जरूर करें यह उपाय, माँ लक्ष्मी हो जाएगी मेहरबान

गुरूवार को ऐसी पोटली बनाकर रख दें तिजोरी में, अथाह आएगा पैसा और सोना

आज अपने पर्स या जेब में रख लें इस रंग का कपड़ा, बदल जाएगी आपकी किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -