इस वजह से रखते हैं एकाक्षी नारियल को व्यापारिक स्थल पर
इस वजह से रखते हैं एकाक्षी नारियल को व्यापारिक स्थल पर
Share:

दुनिया में कई ऐसे लोग हैं जो पूरी मेहनत से कमा करते हैं लेकिन फिर भी उन्हें सफलता नहीं मिलती है. अब अगर आपको लगता है कि आप पूरी मेहनत से काम कर रहे हैं फिर भी व्यापार में अनुकूल सफलता नहीं मिल पा रही है तो इसका कारण ग्रहों का विपरीत प्रभाव भी हो सकता है. ऐसे में आप व्यवसाय में उन्नति के लिए रविवार के दिन कुछ उपायों को अपना सकते हैं जिससे आपके व्यापार में वृद्धि होगी और आपकी मेहनत रंग दिखाने लगेगी. आपको बता दें कि इन उपायों को करने से व्यवसाय में आ रही बाधाऐं दूर होंगी और आपको अपने कार्यों में सफलता प्राप्त होगी . तो आइए जानते हैं वह उपाय.

रविवार को व्यवसाय में वृद्धि के लिए करें ये उपाय- सबसे पहले एक एकाक्षी नारियल लेकर व्यापारिक प्रतिष्ठान में पूजा स्थल पर रख ले. उसके बाद नियमित इस नारियल को धूप-दीप दिखाएं, इससे व्यापार में उन्नति होती है और व्यपारी सफल होता है.इसके बाद आप चाहे तो बारह गोमती चक्र लेकर उसे लाल रंग के कपड़े में बांधकर दुकान या अपने ऑफिस के बाहर मुख्य दरवाजे पर लटका दें इससे भी लाभ मिलेग और इससे ग्रहकों की संख्या बढ़ेगी और कारोबार में आने वाली बाधाएं दूर होंगी.

अब अगर किसी ने आपके व्यवसाय में टोटका कर दिया है तो उसे दूर करने के लिए रविवार के दिन दोपहर में पांच नींबू काटकर व्यापारिक प्रतिष्ठान में रख देने से वह टोटका खत्म हो जाएगा और इसके साथ ही एक मुट्ठी काली मिर्च और एक मुट्ठी पीली सरसों रख दें तो सही रहेगा. फिर जब अगले दिन सुबह दुकान खोलने के बाद इन सभी सामानों को उठाकर किसी सूनसान स्थान पर ले जाकर रख कर आ जाए, आपको बता दें कि ऐसा करने से अगर आपकी दुकान या व्यवसाय पर किसी ने टोटका किया है तो उसका प्रभाव विफल हो जाएगा और व्यवसाय में वृद्धि होगी और आप सफल बन जाएंगे.

इस गुप्त मन्त्र को बोलने से जरूर मिलेगी एग्जाम में सफलता

राशिफल : आज अनचाही यात्रा पर जा सकते हैं इस राशि के लोग

आपकी हाथो की रेखा बताती है आप विदेश जाएंगे या नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -