इन उपायों से जल्द होगी लव मैरिज

Aug 18 2018 12:18 PM
इन उपायों से जल्द होगी लव मैरिज

एक खूबसूरत और मनचाहा जीवनसाथी पाना हर किसी की चाहत होती है, बहुत ही कम लोग ऐसे होते हैं जिन्हे अपनी मर्जी के मुताबिक़ पार्टनर मिलता है, ज्यादातर लोगों को अपना मन पसंद जीवनसाथी नहीं मिलता जिससे वह काफी निराश रहते हैं अगर आप इस तरह की निराशा लेकर बैठे हैं तो अब आपको निराश होने की जरुरत नहीं है क्योंकि आज हम आपको बताने जा रहे हैं. कुछ ऐसे खास उपाय जिनसे आप जल्द ही मनचाहा जीवनसाथी पा सकते हैं. 

अगर आप किसी से बेपनहा प्यार करते हैं और अपने दिल की बात कहने में डर रहे हैं तो इसके लिए आप मां दुर्गा की पूजा करें साथ ही मंदिर में जाकर लाल रंग की ध्वजा चढ़ाये. इससे आपको जल्द ही आपका मनपसंद जीवनसाथी मिल जायेगा और आसानी से अपने दिल की बात कह देंगे.

इसके अलावा ओपल या हीरा रत्न धारण करने से प्रेम संबंध विवाह तक पहुंच जाता है. साथ ही कृष्ण मंदिर में बांसुरी व पान चढ़ाने से मनचाहे साथी मिल जाता है. आप अपने पार्टनर को कभी भी नुकीली या काले रंग का गिफ्ट न दें, इससे आपके रिश्ते मजबूत होने की बजाय टूटने की कगार पर आ जाते हैं.

सावन का महीना चल रहा है और ऐसे में अगर आप भगवान शिव और माता पार्वती की पूजा एक साथ करते हैं आपको जल्द ही मनचाहा वर मिलेगा और पूजा के दौरान आप इस मन्त्र का जाप करें.

गौरी शंकर मंत्र -

"हे गौरी शंकरार्धांगी। यथा त्वं शंकर प्रिया।

तथा मां कुरु कल्याणी, कान्त कान्तां सुदुर्लभाम्।।"

ये भी पढ़े

सिंह राशि में सूर्य का प्रवेश, इन राशियों पर आ सकती है भारी मुसीबत

ऐसे मनाएं पारसी नववर्ष को खास