पूजा करते समय आ जाए आपकी आँखों में आंसू तो समझ लीजिये यह इशारा

Jul 31 2020 05:20 PM
पूजा करते समय आ जाए आपकी आँखों में आंसू तो समझ लीजिये यह इशारा

आँखों में आंसू आना कोई बड़ी बात नहीं है. आज के समय में कई बार बिना कारण ही आँखों में आंसू आ जाते हैं. ऐसा ही कुछ कई बार पूजा करते समय भी होता है. जी हाँ, कई बार पूजा करते समय हमारे साथ कुछ अजीब होता हैं. जैसे अगर ध्यान पाठ या पुजा कर रहे हों और उसी बीच आंखो से आँसू निकलना. वैसे इसका एक अलग रहस्य होता हैं जिसे हर कोई नहीं जानता.

पूजा पाठ करते समय आपके आंखो से आँसू निकल आए तो आपको ईश्वर की दिव्यशक्ति कोई संकेत दे रही होती हैं और आज हम उसी के बारे में बताने जा रहे हैं. जी दरअसल जब ध्यान या पाठ पूजा करते समय आपके आंखो से आँसू आ जाए तो इसका मतलब होता हैं कि ईश्वर आपको कोई संकेत दे रहे हैं. इसका अर्थ होता है कि आप जिस भगवान का ध्यान या पूजा पाठ कर रहे हैं उनसे आपका गहरा रिश्ता जुड़ चुका है और वह आपकी सभी बातों को सुन रहे हैं.

जी दरअसल ऐसा होने पर आप पूजा करते समय अपने ईश्वर से जुड़ जाते हैं. अगर आपके साथ ऐसा हो रहा है तो भारत में बहुत सारे मंदिर और बहुत सारे देवी-देवता हैं उनमे से आपको किसी भी जगह चले जाना चाहिए. वैसे जिस भी भगवान की पूजा करने पर आंखो में आँसू आ जाए उन्ही के तीर्थस्थान पर जाना चाहिए. कहा जाता है ऐसा होने से भगवान आपकी पूजा से प्रसन्न हुये हैं और अब आपकी सारी मनोकामना पूरी हो सकती है.

सपने में आपको भी दिखती है बारिश तो पढ़ ले यह खबर

इन दो राशि के लोगों को भूल से भी नहीं पहनना चाहिए सोना

प्यार में सफलता के लिए पढ़े यह मंत्र