हथेली में बना ये निशान देता है इस बात का संकेत

Aug 19 2018 12:23 PM
हथेली में बना ये निशान देता है इस बात का संकेत

ज्योतिषशास्त्र के अनुसार हाथ की लकीरे किस्मत बदल देती है तो कुछ लकीरे व्यक्ति के अच्छे समय को मुसीबत में लाकर खड़ा कर देती है. दरअसल हर इंसान के हाथ में कुछ ऐसा होता है, जो उसको दूसरों से अलग बनाता है. आज हम आपको कुछ ऐसी ही लकीरो के बारे में बताने जा रह हैं जिनकी मदद से आप अपनी किस्मत के सितारे देख पाएंगे कि आखिर आपकी किस्मत में क्या अच्छा और क्या बुरा होने वाला है.

दरअसल आज हम बात करेंगे हाथ की हथेली पर बनने वाले एक ख़ास चिन्ह के बारे में जो आपको सबसे अलग और सबसे खास बनाता है. वह चिन्ह अग्रेंजी के एक्स X अक्षर के समान होता है. जी हाँ अगर आपके हाथ में भी इस तरह का चिन्ह है तो आप भी जान ले इस चिन्ह का क्या मतलब होता है.

1. ज्योतिषशास्त्र के मुताबिक ऐसा कहा जाता है कि जिनकी हथेलियों में एक्स X का निशान होता है वे भविष्य में कई आने वाली परिस्थितियों, किसी व्यक्ति के स्वाभाव आदि का अनुमान लगा सकते हैं साथ ही इनकी छठी इन्द्री या सिक्स्थ सेंस बहुत अच्छा होता है.

2. जिन लोगों के दोनों हाथो में ये निशान होते हैं वो अपने पीछे विरासत छोड़ जाते हैं और अगर किसी के केवल एक हाथ में निशान हैं तो व्यक्ति को प्रतिष्ठा और सम्मान मिलता है.

​3. इस निशान वाले लोगों को मरने के बाद भी याद किया जाता है यही नहीं बल्कि दोनों हाथों मे क्रॉस के निशान होंगे वो लोग प्रसिद्धि पाने वाले काम करेंगे.

4. ऐसा कहा जाता है कि इस तरह का खास निशान विश्व में केवल 3 प्रतिशत लोगों के हाथ में ही पाए जाते हैं.

ये भी पढ़े

ये खास मंत्र आपको करेंगे धनधान्य से परिपूर्ण

रक्षा बंधन : रक्षा बंधन पर पंचक से ऐसे पाएं शुभ फल

सावन का चौथा सोमवार दिलाएगा राजयोग

 

?