जिस महिला की उंगलियां होती है मोटी और भरी, उनसे जरूर करें शादी
जिस महिला की उंगलियां होती है मोटी और भरी, उनसे जरूर करें शादी
Share:

वैसे तो हिंदू धर्म में समुद्र शास्त्र को बहुत ही महत्वपूर्ण माना जाता हैं और समुद्र शास्त्र की बात करें तो उसके अनुसार व्यक्ति के शरीर का हर अंग व्यक्ति के स्वभाव के बारे में कुछ न कुछ बताता हैं. जी हाँ, इसी के मुताबिक हाथों की उंगलियां भी व्यक्ति के स्वभाव को दर्शाती हैं और उसके व्यवहार के बारे में बहुत कुछ कहती हैं. ऐसे में महिलाओं पर यह बात सबसे ज्यादा लागू होती हैं. जी हाँ, कहा जाता है किसी भी स्त्री की उंगलियां देखकर उसके स्वभाव के बारे में पता लगाया जा सकता हैं. अब आज हम आपको उंगलियों की बनावट के आधार पर किसी भी महिला के स्वभाव के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आप शायद नहीं जानते होंगे. आइए जानते हैं.

* कहा जाता है लंबी और पतली उंगलियों वाली महिलाएं बहुत ही क्रियेटिव होती हैं और वह किसी भी व्यक्ति से बहुत ज्यादा उम्मीद नहीं रखती हैं और यही वजह हैं कि प्रेमिका, पत्नी, दोस्त ,हर रिश्ते में ये परफेक्ट होती हैं. ऐसा भी कहा जाता है ऐसी महिलाएं अपने में मस्ती में रहती हैं और दिल की साफ होती हैं. इसी के साथ यह ​हर किसी को खुश करने की कोशिश करती है और ऐसी महिलाएं काम के प्रति कम जिम्मेदार मानी जाती हैं.

* कहा जाता है जिन महिलाओं की उंगलियां मोटी और भरी हुई होती हैं वह काम और रिश्तों को लेकर काफी गंभीर मानी जाती हैं. इसी के साथ इस तरह कि महिलाओं को खर्चिला माना गया हैं और इस आकार की उंगलियों वाली महिलाएं कंजूस होती हैं और इन्हें गुस्सा भी जल्दी और ज्यादा आता हैं.

* कहा जाता है अगर किसी महिला के हाथ की बीच की ऊँगली आसपास वाली उंगलियों की तुलना में ज्यादा बड़ी होती हैं तो ऐसी महिलाएं ईमानदार मानी जाती हैं. इसी के साथ अगर यह उंगली सामान्य लंबाई की होती हैं तो अन्य उंगलियों से लंबी मगर बहुत अधिक लंबी नहीं तो ऐसी महिलाएं स्वभाव से गंभीर मानी जाती है.

अपनी पत्नी को महारानी बनाकर रखते हैं इस राशि के लड़के

अगर आप भी रखते हैं घर की छत पर पक्षियों के लिए दाना पानी तो जरूर पढ़े यह खबर...

घर में भूलकर भी ना रखे टूटी-फूटी मूर्तियां वरना...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -