पैसे की किल्लत को दूर करेगा घी और चावल का यह छोटा सा उपाय
पैसे की किल्लत को दूर करेगा घी और चावल का यह छोटा सा उपाय
Share:

दुनिया का हर व्यक्ति किसी न किसी बात को लेकर परेशान रहता है. कुछ लोग तो अपनी रोजमर्रा की परेशानियों से इतना परेशान हो जाते है कि वह डिप्रेशन का शिकार हो जाते हैं. किसी के घर में पैसे की किल्लत है तो कोई अपने बिगड़ते रिश्ते से परेशान है इसके अलावा भी ऐसी कई समस्या रहती है जिनसे लोग छुटकारा पाना चाहते हैं लेकिन उन्हें कोई समाधान नहीं मिल पाता है.

सावन में आने वाले 'मंगला गौरी व्रत' का महत्व

अगर आप इसी तरह की समस्या को लेकर परेशान हैं तो आज हम आपके लिए लेकर आये एक ऐसा उपाय जिसकी मदद से आप आसानी से इन परेशानियों से छुटकारा पा लेंगे. वास्तुशास्त्र में आर्थिक समस्या से छुटकारा पाने के लिए कई उपाय बताये गए हैं. अगर आपके घर में लगातार पैसों की कमी हो रही है और आपके हाथ में पैसे टिकने का नाम नहीं ले रहे हैं तो इसके लिए घर के सबसे बड़े सदस्य को पीला वस्त्र धारण करना चाहिए.

ट्रेविस स्कॉट ने शेयर की अपनी बेटी की सबसे ख़ास तस्वीर

इसके बाद आप घर के सभी सदस्यों से चावल और घी लेकर पूजा के स्थान पर रख दें. आप यह उपाय गुरूवार के दिन करेंगे तो ज्यादा असर होगा. वास्तु के मुताबिक़ अगर आप ऐसा करते हैं तो आपको पैसे की दिक्कत का कभी सामना नहीं पड़ेगा. इसके अलावा अगर आपके घर में रोज-रोज झगड़ा हो रहा है तो इसके लिए पीला सरसों और लोबान को जलाएं और उसके धुएं को पूरे घर में फैला दें. इससे आपके घर में झगड़ा नहीं होगा और परिवार खुशहाल रहेगा.

ये भी पढ़े

जानिए क्या कहते हैं आज आपकी किस्मत के सितारे

शुक्र दोष दूर करता है ये चमत्कारी पेड़

सावन में आने वाले 'मंगला गौरी व्रत' का महत्व

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -