अगर खो जाए स्त्री के यह आभूषण तो देते हैं बहुत बुरे संकेत
अगर खो जाए स्त्री के यह आभूषण तो देते हैं बहुत बुरे संकेत
Share:

आज के समय में स्त्रियां सोने या चांदी के गहनें पहनना सबसे अधिक पसंद करती हैं. आपको बता दें कि इन धातुओं के गहने घूम होना काफी अपशकुन माना जाता है. जी हाँ क्योंकि इनसे भविष्य में होने वाली घटनाओं के शुभ-अशुभ संकेत मिल सकते हैं. आप सभी को बता दें कि ज्योतिष के अनुसार गुरु की धातु है सोना और अगर सोने के आभूषणों की देखभाल सही ढंग से नहीं की जाती है और वे कहीं खो जाते हैं तो गुरु ग्रह अशुभ हो जाता है। ऐसी मान्यता है कि सोना खोना अशुभ होता है और सोना मिलना भी अशुभ ही होता है. अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं महिलाओं के उन आभूषणों के बारे में जो घूम हो जाए तो अपशकुन माना जाता है.

नथ - कहते हैं अगर किसी महिला की नथ खो जाती है तो सावधान होकर काम करना चाहिए क्योंकि इसका मतलब है कि आपको भविष्य में अपमान सहना पड़ सकता है।

मंगलसूत्र - किसी भी विवाहित स्त्री के मंगलसूत्र का खोना अशुभ माना जाता है। कहते हैं अगर ऐसा होता है तो पति के स्वास्थ्य को लेकर परेशानी आ जाती है.

कान की बाली - कहा जाता है अगर किसी स्त्री की कान की बाली खो जाती है तो इसका मतलब है कि घर-परिवार से जुड़ा कोई बुरा समाचार मिलने वाला है.

सोने की चूड़ियां - अगर किसी स्त्री की सोने की चूड़ियां खो जाती हैं तो महिला को बिना वजह से घर-परिवार में अपमानित होना पड़ सकता है और उसके अपमान के जिम्मेदार उसके अपने हो सकते हैं.


पायल - कहते हैं अगर चांदी की पायल खो जाती है तो समझ लेना चाहिए कि परिवार में किसी को चोट लगने के योग बन रहे हैं और बड़ा नुक़सान भी हो सकता है.

ती​र्थ दर्शन: बड़े हनुमान जी के दर्शन करने पर मिल जायेगा संतान सुख

सिर्फ रौशनी ही नहीं देता है दीपक करता है एक और काम, जानिये क्या है खास

यदि आप भो अपने दाम्पत्य जीवन से नहीं है खुश तो, एक बार अपनाये यह उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -