एस्ट्रोलॉजर JYOTI ARORA ने जीता मिसेज का खिताब
एस्ट्रोलॉजर JYOTI ARORA ने जीता मिसेज का खिताब
Share:

इस वर्ष के मिसेज इंडिया पेजेंट को उनकी विनर मिल चुकी है। ग्यारह वर्षों से चले आ रहे इस ब्यूटी पेजेंट में इस बार ज्योति अरोड़ा के सिर ताज सजा है। इस बार जिसका आयोजन 18 मार्च को दिल्ली में आयोजित हुआ था। जहां ज्योति अरोड़ा ने मिसेज इंडिया 2023 का खिताब भी अपने नाम कर लिया है। 

इंटरनेशल लेवल पर करेंगी रिप्रेसेंट: बता दें कि, इस बीच मिसेज इंडिया की डायरेक्टर दीपाली फड़नीज, पूर्व क्वीन्स और रनिंग क्वीनस के साथ स्पॉन्सर भी शामिल हो चुके है। जहां दीपाली फड़नीस ने एक इंपोर्टेंट अनाइउंसमेंट भी कर दिया है। उन्होंने कहा है कि मिसेज इंडिया’ की विनर ज्योति अरोड़ा अब इंटरनेशनल लेवल पर इंडिया को रिप्रेजेंट करने वाली है। वह ‘मिसेज एशिया इंटरनेशनल’ (Mrs Asia International) में एक क्लासिक प्रतिनिधि के रूप में भारत का प्रतिनिधित्व करती दिखाई देने वाली है।

कौन है ज्योति अरोड़ा?: खबरों कहना है कि ज्योति अरोड़ा मीडिया इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम भी है। ज्योति इंडिया और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपना नाम कमा लिया है। उनके ज्योतिष, टेरोकार्ड रीडर और फ़ेंग शुई के प्रोग्राम सभी नेशनल टेलीविज़न चैनेल्स पर बहुत पॉपुलर हैं। उनकी भविष्यवाणी राजनीति, खेल जगत या सिने कलाकारों पर एक दम सटीक बैठ रही है। ज्योति लड़कियों के लिए शिक्षा में लड़कों के बराबर अधिकार दिलाने में यकीन करती हैं। उन्होंने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है और 13 सालों तक कॉर्पोरेट ऑफिस में कार्य भी किया है। बाद में ज्योति ने टेरोकार्ड रीडर और बतौर ज्योतिषी अपना करियर बनाया। 

AAP नेता बोले- ‘अडानी के घोटाले पर छोडूंगा नहीं', फिल्ममेकर बोले- 'पहले जेल में बंद अपने साथियों को छुड़ाइए'

‘सलमान खान को मारना ही मेरी जिन्दगी का मकसद’, लॉरेंस बिश्नोई के बयान ने फिर मचाई सनसनी

कैमरे में कैद हुई काजोल की अनोखी तस्वीर...दातों से लिपस्टिक साफ़ करती नजर आई एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -