नहाने के पानी में मिला लें यह एक चीज़, भाग जाएगा आपका दुर्भाग्य

Nov 09 2018 06:00 PM
नहाने के पानी में मिला लें यह एक चीज़, भाग जाएगा आपका दुर्भाग्य

कहा जाता है कि ज्योतिष में सभी जरूरी कामों के लिए उपाय बताए गए हैं और अगर उन उपायों को अपना लिया जाए तो लाभ मिलता है. ऐसे में उन उपायों से कुंडली के दोष और दुर्भाग्य को दूर किया जा सकता है. आप सभी को बता दें यह उपाय का बहुत ही आसान तरीका हम आपको बताने जा रहे हैं. आप सभी सुबह, शाम या कभी भी नहाते होंगे ऐसे में पूजा-पाठ से पहले नहाने को अनिवार्य माना गया है और यह स्वास्थ्य के लिए भी बहुत फायदेमंद होता है. ऐसे में नहाते समय पानी में चंदन और हल्दी जैसी शुभ चीजें डालने से पुण्य लाभ मिलता है साथ ही ऐसा भी कहते हैं कि बुरे समय से मुक्ति मिल सकती है. तो आइए जानते हैं कि और क्या नहाने के पानी में डालने से लाभ होता है.

चंदन : कहा जाता है रात को सोने से पहले एक कटोरी पानी मे चुटकीभर चंदन डालकर रख देना चाहिए और सुबह पानी में ये चंदन वाला पानी भी मिलाकर नहा लेना चाहिए क्योंकि ऐसा करने से पवित्रता बढ़ती है.

हल्दी : कहते हैं कि पानी में थोड़ी सी हल्दी डालकर नहाना चाहिए क्योंकि ऐसा करने से गुरु ग्रह के दोष दूर हो सकते हैं और इस पानी के शुभ असर से त्वचा को भी लाभ मिल जाता है.

कपूर : कहा जाता है एक बाल्टी पानी में कपूर की 2-3 टिकिया डालकर नहाना बहुत शुभ माना गया है और कपूर की महक से हमारे आसपास की नकारात्मकता भी नष्ट होती हैं और घर में अच्छाई होती है.

गंगाजल : कहा जाता है अगर आप पानी में गंगाजल मिलाकर स्नान करेंगे तो घर पर गंगा नदी में स्नान का पुण्य मिल जाता है .
नमक : यूँ भी कहा जाता है नमक में नकारात्मकता ग्रहण करने की शक्ति होती है ऐसे में नहाने के पानी में एक चुटकी नमक मिलाकर नहाने से आसपास की नकारात्मकता नष्ट हो जाती है.

नवरात्रि में घर के बाहर लटका दें यह चीज़, हो जाएंगे मालामाल

जिंदगी भर फकीरी में रहा ये संत, लेकिन इसके मंदिर में आते हैं अरबों रूपये

रात में घर से फेंक दे यह कीमती चीज़, फायदा जानकर हैरान रह जाएंगे आप

?