ऐसे होगा जेम्स बॉन्ड की कार का नया लुक

ऐसे होगा जेम्स बॉन्ड की कार का नया लुक

अपनी हाइपर कार DBS Superleggera का स्पेशल एडिशन लग्जरी स्पोर्ट्स कार बनाने वाली कंपनी ऐस्टन मार्टिन लेकर आई है. यह कार जेम्स बॉन्ड सीरीज की फिल्म On Her Majesty's Secret Service के 50 साल पूरे होने पर जेम्स बॉन्ड को ट्रिब्यूट देने के लिए लाई गई है. साल 1969 में आई इस फिल्म में Aston Martin DBS कार को जेम्स बॉन्ड ने चलाया था. नई स्पेशल एडिशन DBS Superleggera पुरानी डीबीएस से प्रेरित है. इस शानदार हाइपर कार के बारे में विस्तार से जानते है.

भारत में Suzuki Gixxer SF 2019 हुई लॉन्च, ये है कीमत

इस तरह डिजाइन डीबीएस सुपरलेगेरा को किया गया है, जिससे 1969 की ऐस्टन मार्टिन डीबीएस का लुक रीक्रिएट होता है. 1969 वाली डीबीएस की तरह इस नई कार को ऑलिव ग्रीन कलर में पेंट किया गया है. नई और पुरानी कार।नई कार में क्रोम हॉरिजोंटल ग्रिल दी गई है. कार्बन-फाइबर एयरोडायनैमिक्स और 21-इंच ग्लॉस ब्लैक वील्ज इसे मॉर्डन लुक कार में दिए गए हैं.

Royal Enfield पर दर्ज हुआ मुकदमा, इस कंपनी ने लगाया आरोप

अगर बात करे कार के डिजाइन कि इसमें ब्लैक लेदर सीट दी गई हैं, जिनकी स्टीचिंग रेड कलर में है. ग्लव बॉक्स रेड फिनिश के साथ दिया गया है. कार में 4 शैम्पेन फ्लूट्स के लिए स्पेशल ड्रिंक केस है. साथ ही इसमें दो बॉटल रखने की भी जगह है. स्टीयरिंग वील कार्बन फाइबर की है और लेदर से कवर की गई है. कॉस्मेटिक बदलावों के अलावा डीबीएस सुपरलेगेरा का इंजन इसके स्टैंडर्ड मॉडल वाला ही है. इसका मतलब इसमें भी 5.2-लीटर, टि्न-टर्बो V12 इंजन है. यह इंजन 1800-5000rpm पर 900Nm टॉर्क जनरेट 6500rpm पर 725PS की पावर के सा​थ करता है.

Honda CBR 250R से Suzuki की ये बाइक कितनी है अलग

Bajaj Pulsar 220F से 2019 Suzuki Gixxer SF कितनी है अलग, जानिए तुलना

TVS Radeon की टेस्ट राइड के बाद जानिए रिव्यु