एस्टर डीएम हेल्थकेयर ने स्पुतनिक वी वैक्सीन पर डॉ रेड्डीज लैब के साथ मिलाया हाथ
एस्टर डीएम हेल्थकेयर ने स्पुतनिक वी वैक्सीन पर डॉ रेड्डीज लैब के साथ मिलाया हाथ
Share:

नई दिल्ली: भारत सरकार द्वारा वैक्सीन कार्यान्वयन अभियान को बढ़ावा देने में मदद करने के लिए, एस्टर डीएम हेल्थकेयर ने सीमित पायलट सॉफ्ट लॉन्च के हिस्से के रूप में स्पुतनिक वी वैक्सीन को प्रशासित करने के लिए डॉ रेड्डीज लैबोरेटरीज के साथ भागीदारी की है। भारतीय समूह स्वास्थ्य देखभाल प्रदाता एस्टर डीएम शुरू में एस्टर मेडसिटी, कोच्चि और एस्टर आधार, कोल्हापुर अस्पतालों के माध्यम से कोच्चि (केरल) और कोल्हापुर (महाराष्ट्र) में लाभार्थियों को टीका लगाएगा। 

एस्टर में, देश भर में फैले 14 अस्पतालों में सौ से अधिक कर्मचारियों को प्रशिक्षित किया गया है। एस्टर ने एक बयान में कहा, सरकार द्वारा अनुशंसित मानक संचालन प्रक्रियाओं के अनुसार लाभार्थी प्रोटोकॉल स्थापित किए गए हैं, जिसमें पंजीकरण, प्रतीक्षा क्षेत्र आवंटन के साथ-साथ रोगी शिक्षा और जागरूकता प्रदर्शन और टीकाकरण के बाद का अवलोकन शामिल है। 

बयान में कहा गया है कि किसी प्रतिकूल घटना की स्थिति में उचित देखभाल के लिए प्रशिक्षित चिकित्सा कर्मचारियों को आपातकालीन देखभाल सहायता के साथ तैनात किया जाएगा। डॉ. रेड्डीज ने अस्पतालों में टीके के भंडारण के लिए आवश्यक कोल्ड स्टोरेज के बुनियादी ढांचे की सुविधा प्रदान की है। एस्टर डीएम हेल्थकेयर लिमिटेड जीसीसी में काम करने वाले सबसे बड़े एकीकृत स्वास्थ्य सेवा प्रदाताओं में से एक है और भारत में एक उभरती हुई स्वास्थ्य सेवा कंपनी है।

अक्षय कुमार की इस फिल्म को लेकर जमकर किया जा रहा विरोध, एक्टर का पुतला फूंका गया

पृथ्वीराज सुकुमारन ने दिवंगत फिल्मकार को दी श्रद्धांजलि

आज फिर टूटी भारतीय करेंसी, डॉलर के मुकाबले इतना कमज़ोर हुआ रुपया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -