NIT में असिस्टेंट प्रोफेसर की निकली है नौकरियां, ये लोग करें आवेदन

Sarkari Naukri 2022: नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (NIT) कुरुक्षेत्र ने फैकल्टी पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. नोटिफिकेशन के मुताबिक, फैकल्टी पदों पर कुल 99 भर्तियां है. इन पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करना है. ऑनलाइन आवेदन ऑफिशियल पोर्टल nitkkr.ac.in पर जाकर करना है. नोटिस के मुताबिक, असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर भर्ती होगी. इस भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी दिनांक 5 सितंबर है. असिस्टेंट प्रोफेसर पद के लिए कैंडिडेट्स को पीएचडी किया होना चाहिए. साथ ही टीचिंग का कुल 6 साल का अनुभव होना चाहिए. इसके अतिरिक्त एकेडमिक इंस्टीट्यूट में रिसर्च एवं डेवलपमेंट का अनुभव भी आवश्यक है. असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्ती इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट, साइंस/ह्यूमनिटीज एवं सोशल साइंसेज डिपार्टमेंट, बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन डिपार्टमेंट, कंप्यूटर अप्लीकेशन डिपार्टमेंट में होगी.

महत्वपूर्ण तिथि:-
आवेदन करने की आखिरी दिनांक- 5 सितंबर 2022

आवेदन शुल्क:-
एनआईसटी में असिस्टेंट प्रोफेसर पद पर आवेदन के लिए आनारक्षित, ओबीसी और इडब्लूएस वर्ग के उम्मीदवारों को 1000 रुपये आवेदन शुल्क देना होगा. जबकि एससी, एसटी और दिव्यांग अभ्यर्थियों के लिए आवेदन शुल्क 500 रुपये है.

चयन प्रक्रिया:-
अभ्यर्थियों का चयन इंटरव्यू के जरिए होगा. आवेदन प्रक्रिया संपन्न होने के बाद अभ्यर्थियों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा.

अधिक जानकारी के लिए ​यहां क्लिक करके नोटिस देखें 

OPSC में नौकरी पाने का अंतिम मौका, महिलाओं के लिए भी है सुनहरा मौका

ग्रेजुएट के लिए CRPF से लेकर दिल्ली पुलिस में निकली नौकरियां, लाखों में मिलेगी सैलरी

ITI पास के लिए सरकारी कंपनी में निकली नौकरियां, फटाफट कर लें आवेदन

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -