फेसबुक पर हिन्दू देवताओं के बारे में की थी विवादित टिप्पणी, असिस्टेंट डिस्ट्रिक्ट अटार्नी को मंदिर जाकर मांगनी पड़ी माफ़ी
फेसबुक पर हिन्दू देवताओं के बारे में की थी विवादित टिप्पणी, असिस्टेंट डिस्ट्रिक्ट अटार्नी को मंदिर जाकर मांगनी पड़ी माफ़ी
Share:

अमृतसर: हिंदू देवताओं को लेकर फेसबुक पर विवादित टिप्पणी करने के मामले में एडीए (असिस्टेंट डिस्ट्रिक्ट अटार्नी) सुखदेव सिंह को भारत माता मंदिर में माफी मांगनी पड़ी है. इस पर वकील भाईचारे ने आरोपी एडीए के खिलाफ दर्ज कराइ गई शिकायत को वापस लेने का फैसला किया है.

दिल्ली: मांग घटने से सस्ता हुआ सोना

जानकारी के मुताबिक, शिकायत करने के बाद डीसी मोगा संदीप हंस ने एडीए सुखदेव सिंह को बुलाकर उन्हें चेताया था कि अगर जल्द ही वे इस मामले में वकील भाईचारे के साथ समझौता नहीं कर लेते तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई होना निश्चित है. इस पर एडीए सुखदेव सिंह ने वकील भाईचारे की मौजूदगी में ही भारत माता मंदिर में भगवान राम और हनुमान जी की मूर्ति के सामने हाथ जोड़कर अपने कृत्य के लिए माफी मांग ली है.

आतंकवाद के खिलाफ पाक, चीन और अफगानिस्तान के बीच हुआ समझौता

आपको बता दें कि 27 नवंबर 2018 को मोगा के असिस्टेंट डिस्ट्रिक्ट अटार्नी सुखदेव सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट पर भगवान राम और हनुमान के खिलाफ विवादित टिप्पणी की थी. आपत्ति जताए जाने पर एडीए ने अपनी फेसबुक वॉल से तो पोस्ट को डिलीट कर दिया था, लेकिन वे अपनी गलती मानने को राजी नही थे. इस पर वकील भाईचारे ने एक बैठक के दौरान डीसी मोगा, एसएसपी मोगा, डायरेक्टर प्रोसीक्यूश्न एंड लिटीगेशन चंडीगढ़, चीफ जस्टिस पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट व एडीशनल चीफ सेक्रेटरी निर्मलजीत सिंह कलसी को लिखित शिकायत भेज एडीए के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने का मामला दर्ज करने और उन्हें तत्काल प्रभाव से एडीए के पद से बर्खास्त करने की मांग की थी.

खबरें और भी:-

 

फ्रांस: प्रदर्शनकारियों की संख्या में कमी आने से मैक्रों ने ली राहत की सांस

यंहा माइनस 19.7 डिग्री तक गिर गया पारा

अंतरराष्ट्रीय चाय दिवस पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ​कहा- कामगारों के लिए आवंटित किए 1,000 करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -