'क्योकि सास भी....' के असिस्टेंट डायरेक्टर तलत जानी का निधन
'क्योकि सास भी....' के असिस्टेंट डायरेक्टर तलत जानी का निधन
Share:

टेलीविज़न सीरीज के सबसे मशहूर और लंबे चलने वाले शो 'क्योकि सास भी कभी बहु थी' के असिस्टेंट डायरेक्टर 'तलत जानी' का निधन हो गया है. 6 अक्टूबर को उनके बाथरूम में फिसलने की खबर सुनने में आयी थी. तब से ही वे वसाई ईस्ट के IASIS हॉस्पिटल में एडमिट थे. और उसके बाद से ही उनकी स्थिति काफी नाजुक बनी हुई थी. सुनने में आया था कि आखरी सांस लेते वक़्त उन्हें दो बार स्ट्रोक आया था.

आपको बता दे तलत ने अब तक 12 टीवी सीरीज डायरेक्ट की है. इनमे तुझ संग प्रीत लगाई सजना, ख्वाहिश, सन्नाटा, जीना सिर्फ मेरे लिए, हिना, ताकत शामिल हैं. इतना ही नहीं टीवी पर सबसे लंबे चलने वाले शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी में भी वो असिस्टेंट डायरेक्टर थे.

तलत के निधन पर एक्टर तुषार कपूर ने ट्विटर पर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि- ''शॉक्ड, आप ऐसे एक ही इंसान थे जिसने मुझे और पापा दोनों को डायरेक्ट किया... RIP''

वही एक्टर कुणाल ने भी लिखा कि- "तलत उनके करियर के पहले डायरेक्टर थे, आखिरी पलों में उनके साथ न रह पाने का उन्हें अफसोस है."

आपको बता दे तलत जानी का अंतिम संस्कार कल माहिम में किया जायेगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रेखा की एक KISS पहुंच गयी थी कोर्ट रूम तक

BIgg Boss : हिना के बॉयफ्रेंड ने सोशल मीडिया पर झलकाया अपना प्यार

Video : सुनिए करवा चौथ पर बना ये पैरोडी सॉंग, हो रहा है वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -