सोमवार को नहीं किया आत्मसमर्णण तो गायत्री प्रजापति की संपत्ती होगी जब्त
सोमवार को नहीं किया आत्मसमर्णण तो गायत्री प्रजापति की संपत्ती होगी जब्त
Share:

लखनऊ। उत्तरप्रदेश विधानसभा में समाजवादी पार्टी की ओर से प्रत्याशी के तौर पर चुनावी मैदान में उतरे गायत्री प्रजापति का पासपोर्ट जब्त कर लिया गया है। पुलिस को अंदेशा था कि वे विदेश जाने की तैयारी में हैं ऐसे में उनका पासपोर्ट जब्त कर लिया गया। अब यह बात सामने आ रही है कि गायत्री प्रजापति कहीं दिखाई नहीं दे रहे हैं। उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हो गया।

यदि वे 6 मार्च अर्थात सोमवार तक आत्मसमर्पण नहीं करते हैं तो फिर उनकी संपत्ती जब्त कर ली जाएगी।भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा ने आरोप लगाया है कि राज्य सरकार ने डायल 100 का प्रारंभ किया लेकिन अब यह सुविधा ही गायत्री प्रजापति को पकड़ नहीं पा रही है।

गायत्री प्रजापति को लेकर लखनऊ, कानपुर, अमेठी समेत कई क्षेत्रों में छापामार कार्रवाई की जा रही है। तो दूसरी ओर पाक्सो न्यायालय द्वारा गायत्री प्रजापति के साथियों के विरूद्ध गैर जमानती वारंट जारी कर दिया गया है। गायत्री प्रजापति के पासपोर्ट को भी 4 सप्ताह के लिए रद्द कर दिया गया है। गौरतलब है कि गायत्री प्रजापति के विरूद्ध एक नाबालिग लड़की के यौन शोषण और उसकी मां के रेप का आरोप है। पीड़िता लड़की का एम्स में बयान लिया गया है और अब गायत्री प्रजापति की तलाश की जा रही है।

गायत्री प्रजापति के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

विदेश भागने की फिराक में मंत्री गायत्री प्रजापति, पुलिस हुए सक्रिय

प्रजापति और उसके साथियो को जेल में देखना चाहती हु - नाबालिग पीड़िता

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -