विधानसभा चुनाव: राजस्थान के सीकर में मतदान के दौरान मचा बवाल

विधानसभा चुनाव: राजस्थान के सीकर में मतदान के दौरान मचा बवाल

हैदराबाद: देश में विधानसभा चुनाव का अंतिम दौर चल रहा है। जानकारी के अनुसार बता दें कि हाल ही में राजस्थान के सीकर में चुनाव के दौरान बहुत बवाल मच गया है। यहां बता दे कि दो घंटे चले इस विवाद के में दो गुट आपस में भिड़ गए। जिन्होने कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया। यहां बता दें कि हैदराबाद में बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा अपना वोट नहीं डाल पाई हैं। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मतदान से पहले मैंने वोटिंग लिस्ट में नाम चेक किया था। उन्होंने कहा कि उस वक्त वोटिंग लिस्ट में मेरे पिता और बहन का नाम नहीं था, लेकिन मेरा नाम था। वहीं गुट्टा ने कहा कि आज जब मैं वोट डालने गई तो वोटिंग लिस्ट में मेरा नाम नहीं था।

राजस्थान चुनाव: इन 60 सीटों पर कांग्रेस-बीजेपी कोई भी जीते, विधायक एक ही समुदाय का होगा

इसके साथ ही बता दें कि तेलंगाना में कांग्रेस के प्रत्याशी चल्ला वामशीचंद रेड्डी पर जानलेवा हमला हुआ है। वहीं भाजपा पार्टी पर भी कई हमले का बीजेपी पर हमले का आरोप लगा है। चल्ला वामशीचंद रेड्डी कलवा कुर्ती विधानसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी हैं। उन्हें हैदराबाद के निम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल वे खतरे से बाहर हैं।

राजस्थान चुनाव में वोटिंग से पहले पकड़ी गई 1080 पेटी शराब

गौरतलब है कि राजस्थान में अभी भी कई जगहों पर ईवीएम खराब होने की शिकायतें मिल रही हैं। बता दें कि हिंडौन के बूथ नंबर 175 में ईवीएम में खराबी की शिकायत मिली है। वहीं बताया जा रहा है कि रह रहकर इवीएम बंद हो रही है, जिसके चलते मतदान में बाधा आ रही है। इस बीच मतदान केंद्र के बाहर मतदाताओं की लंबी कतार लगी हुई है। यहां बता दें कि तेलंगाना विधानसबा की 119 सीटों पर मतदान जारी है। तेलंगाना में दोपहर 1 बजे तक 47 फीसदी से ज्यादा मतदान हुआ है।


खबरें और भी

राजस्थान चुनाव: लोगों में भारी उत्साह, 1 बजे तक दर्ज हुआ 41.53 फीसदी मतदान

राजस्थान चुनाव: साढ़े तीन घंटे तक इंतज़ार कर बीजेपी मंत्री ने किया मतदान, ईवीएम में खराबी रही वजह

राजस्थान चुनाव में हो सकता पलटवार इतिहास बदलेगी भाजपा या कांग्रेस बनाए रखेगी दस्तूर