विधानसभा चुनाव 2018: कांग्रेस दफ्तर पर पटाखे लेकर पहुंचे जगदीश शर्मा
विधानसभा चुनाव 2018: कांग्रेस दफ्तर पर पटाखे लेकर पहुंचे जगदीश शर्मा
Share:

नई दिल्‍ली: पांच राज्‍यों के चुनावी संग्राम के बाद अब सामने आ रहे परिणामों में कांग्रेस के लिए सभी तरफ से अच्‍छी खबरें आ रही हैं। वहीं बता दें कि ऐसे में रुझानों में बढ़त देखते ही कुछ दिनों पहले प्रवर्तन निदेशालय के छापे के बाद खबरों में आए कांग्रेस नेता जगदीश शर्मा पटाखे लेकर कांग्रेस के दिल्‍ली दफ्तर पर पहुंच चुके हैं। वहीं बता दें कि खबर लिखे जाने तक रुझानों के अनुसार राजस्‍थान में कांग्रेस को बहुमत का जादुई आंकड़ा 100 से पार सीटें मिल चुकी हैं। रुझानों में कांग्रेस 199 में से 105 सीटों पर आगे चल रही है, वहीं मध्‍यप्रदेश में कांग्रेस को 114 सीटों पर बढ़त मिल गई है।

चुनाव परिणाम पर बोले अखिलेश, एक और एक मिलकर बनते हैं ग्यारह...

बता दें कि न्‍यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार जगदीश शर्मा दिल्‍ली के कांग्रेस दफ्तर पर कई पटाखे लेकर पहुंच गए हैं। बता दें कि प्रवर्तन निदेशायल ने कांग्रेस नेता सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा से जुड़े तीन लोगों के ठिकानों पर बीते शुक्रवार को की गई छापेमारी के बाद शनिवार को भी जांच एजेंसी की कार्रवाई जारी रही। इसके साथ ही ईडी ने शनिवार को कांग्रेस नेता जगदीश शर्मा के घर पर छापेमारी की, इसके साथ ही जांच एजेंसी शर्मा को पूछताछ के लिए अपने साथ भी ले गई।

छत्तीसगढ़ चुनाव परिणाम: 15 साल बाद भाजपा का होगा सूपड़ा साफ

गौरतलब है कि जगदीश शर्मा के घर से ईडी ने कुछ दस्‍तावेज जब्‍त भी किए हैं, इसके बाद शर्मा को ईडी द्वारा उन्‍हें पूछताछ के साथ अपने साथ ले जाया गया। इस कार्रवाई को लेकर कांग्रेस नेता ने प्रवर्तन निदेशालय पर हमला बोला और कहा कि रॉबर्ट वाड्रा को फंसाने की साजिश की जा रही है।


खबरें और भी

राहुल के सामने आया नया संकट और इस चुनौती से घिरे शिवराज

चुनाव परिणाम: ताजा रुझानों का हाल- तीन राज्यों में कांग्रेस ने बनाई बढ़त, क्या बन पाएगी सरकार?

मध्यप्रदेश चुनाव परिणाम लाइव: कांग्रेस ने छुआ बहुमत का आंकड़ा, ख़त्म हो सकता है 'शिव' का 'राज'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -